विद्यालय के पास बन रहे धार्मिक स्थल को तोड़ा

बौर गांव में मध्य विद्यालय के पास निर्माणाधीन एक धार्मिक स्थल को सीओ के नेतृत्व में हटाकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 10:52 PM (IST)
विद्यालय के पास बन रहे धार्मिक स्थल को तोड़ा
विद्यालय के पास बन रहे धार्मिक स्थल को तोड़ा

बौर गांव में मध्य विद्यालय के पास निर्माणाधीन एक धार्मिक स्थल को सीओ के नेतृत्व में हटाकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया गया। सीओ अवधेश कुमार सिंह, रफीगंज थानाध्यक्ष राजीव रंजन, कासमा थानाध्यक्ष बलवंत सिंह, पौथु थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दल बल के साथ बौर गांव में मध्य विद्यालय के पास निर्माणाधीन धार्मिक स्थल के पास पहुंचे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेसीबी मशीन से उसे तोड़ने का कार्य प्रारंभ हुआ। थोड़ी देर में निर्माणाधीन धार्मिक स्थल को तोड़ दिया गया और भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया।

सीओ ने बताया कि प्रधान सचिव राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग पटना सह द्वितीय अपीलीय प्राधिकार लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी द्वारा 16.9.2019 को पत्र निर्गत किया गया था, जिसमें निर्माणाधीन मंदिर को एक माह के अंदर हटाकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने का आदेश दिया गया था, कितु नहीं हटाया गया। इसी अदेश के आलोक में यह कार्रवाई की गई है। ग्रामीण सत्येंद्र कुमार ने शिकायत दर्ज कराया था। अतिक्रमण मुक्त अभियान में जिला पुलिस बल, सीआई कामेश्वर सिंह, राजस्व कर्मचारी वीरेंद्र कुमार, अंचल अमीन ज्योति गुप्ता शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी