पांच नवंबर से लापता अधेड़ की चाकू घोंपकर हत्या

औरंगाबाद। खुदवां थाना क्षेत्र के सांवाडिहरी गांव निवासी श्याम नारायण पासवान (48 वर्ष) की अपराधियों ने हत्या कर दी है। पुलिस ने चौनाही एवं बिचला बिगहा गांव के बधार स्थित धान के खेत से बुधवार की रात शव बरामद किया है। गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव का सदर अस्पताल औरंगाबाद में पोस्टमार्टम कराया और स्वजन को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 11:38 PM (IST)
पांच नवंबर से लापता अधेड़ की चाकू घोंपकर हत्या
पांच नवंबर से लापता अधेड़ की चाकू घोंपकर हत्या

औरंगाबाद। खुदवां थाना क्षेत्र के सांवाडिहरी गांव निवासी श्याम नारायण पासवान (48 वर्ष) की अपराधियों ने हत्या कर दी है। पुलिस ने चौनाही एवं बिचला बिगहा गांव के बधार स्थित धान के खेत से बुधवार की रात शव बरामद किया है। गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव का सदर अस्पताल औरंगाबाद में पोस्टमार्टम कराया और स्वजन को सौंप दिया। श्याम नारायण के पुत्र लवकुश कुमार ने पुलिस को बताया कि पिता पांच नवंबर को गोवर्धन पूजा पर कार्यक्रम देखने चौनाही गांव गए थे। रात में नहीं लौटे तो सुबह खोजना प्रारंभ किया। अपने स्तर से रिश्तेदारों के घर खोजा परंतु नहीं मिले। इंटरनेट मीडिया पर भी फोटो डालकर इनाम देने की घोषणा की परंतु कुछ भी पता नहीं चला।

लवकुश ने बताया कि पिता की हत्या की गई है। बताया जाता है कि श्याम नारायण के शरीर पर चाकू घोंपने के कई निशान हैं। उनकी हत्या बेरहमी से की गई है। हत्या किसने और क्यों कि इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जाता है कि श्याम नारायण की हत्या अवैध संबंध के मामले में हो सकती है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिन्हा ने बताया कि हत्या के कारणों की तहकीकात की जा रही है। अवैध संबंध को लेकर हत्या से इन्कार नहीं किया जा सकता। हत्या के बाद अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के नीयत से शव को छुपा दिया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में तहकीकात शुरु कर दी गई है। हत्यारों की तलाश की जा रही है। श्याम नारायण का परिवार अत्यंत गरीब है। हत्या के इस घटना के बाद से सांवाडिहरी एवं आसपास के इलाके में दहशत व्याप्त है। बता दें कि यहां पंचायत चुनाव 24 नवंबर को होना है।

chat bot
आपका साथी