मतगणना की तैयारी पूरी

पैक्स चुनाव 2019 के लिए मतगणना की तैयारी पूरी हो चुकी है। रानी ब्रजराज उच विद्यालय सभागार में मतगणना होगी। बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी रीतेश कुमार सिंह ने बताया कि बारुण बीडीओ संजय कुमार मतगणना मजिस्ट्रेट के रूप में उपस्थित रहेंगे। एसडीओ एवं डीएसपी विधि व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 05:51 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 05:51 PM (IST)
मतगणना की तैयारी पूरी
मतगणना की तैयारी पूरी

पैक्स चुनाव 2019 के लिए मतगणना की तैयारी पूरी हो चुकी है। रानी ब्रजराज उच्च विद्यालय सभागार में मतगणना होगी। बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी रीतेश कुमार सिंह ने बताया कि बारुण बीडीओ संजय कुमार मतगणना मजिस्ट्रेट के रूप में उपस्थित रहेंगे। एसडीओ एवं डीएसपी विधि व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेंगे।

मतगणना के लिए 14 टेबल बनाए गए हैं। मतदान केंद्रवार मतगणना की जाएगी। मतगणना केंद्र के अंदर अध्यक्ष के लिए प्रत्याशी एवं उनके मतगणना एजेंट एवं कार्यकारिणी के लिए अभ्यर्थी या उनके द्वारा अधिकृत व्यक्ति ही उपस्थित रहेंगे। पूरा मतगणना कक्ष एवं कक्ष से बाहर का इलाका सीसीटीवी कैमरा के निगरानी में रहेगा। मतगणना कक्ष के बाहर निषेधाज्ञा लागू है। एसपी के निर्देश पर स्ट्रांग रुम की सुरक्षा के लिए एक पुलिस अधिकारी के साथ आठ बीएमपी के जवान लगाए गए हैं। मतदान की तरह मतगणना में सभी प्रत्याशियों से धैर्य रखने एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील किया।

chat bot
आपका साथी