मतदान के दौरान गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटेगा पुलिस-प्रशासन

औरंगाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आगामी 29 सितंबर को नवीनगर प्रखंड में होने वाले मतदान को लेकर सोमवार को डीएम सौरभ जोरवाल एसपी कांतेश कुमार मिश्र तथा डीडीसी अंशुल कुमार ने स्थानीय जनकपुर पोखरा उच विद्यालय प्लस टू नवीनगर में मतदान कर्मियों को डिस्पैच करने के लिए बनाए गए सेंटर का औचक निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:43 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:43 PM (IST)
मतदान के दौरान गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटेगा पुलिस-प्रशासन
मतदान के दौरान गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटेगा पुलिस-प्रशासन

औरंगाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आगामी 29 सितंबर को नवीनगर प्रखंड में होने वाले मतदान को लेकर सोमवार को डीएम सौरभ जोरवाल, एसपी कांतेश कुमार मिश्र तथा डीडीसी अंशुल कुमार ने स्थानीय जनकपुर पोखरा उच्च विद्यालय प्लस टू नवीनगर में मतदान कर्मियों को डिस्पैच करने के लिए बनाए गए सेंटर का औचक निरीक्षण किया। इस बीच अधिकारियों ने सभी कर्मियों को सख्त लहजे में निर्देश दिया कि कोई भी व्यक्ति मतदान के दौरान गड़बड़ी करता है। उससे पुलिस -प्रशासन सख्ती से निपटेगा।

मतदानकर्मियों को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि मतदान के दौरान अगर आप लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो आप कंट्रोल रूम में या फिर मेरे सरकारी नंबर पर उसकी शिकायत कर सकते हैं। मतदान के दौरान किसी भी प्रकार के असामाजिक तत्व या मतदान को बाधित करने वाले लोगों से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह सख्त है। एसपी ने कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति के द्वारा मतदान को बाधित किया जाता है तो वैसे लोगों पर पुलिस कड़ी कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजेगी। दो दिनों पूर्व सदर प्रखंड के मतदान केंद्र पर दो गुटों में हुई हिसक झड़प व गोलीबारी की घटना को देख पुलिस सभी मतदान केंद्रों पर पर्याप्त मात्रा में बिहार पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों को तैनात करेगी। मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की बाधा से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह तैयार है। कार्मिक कोषांग के प्रभारी अरुण कुमार सिंह के द्वारा मतदान कराने जा रहे हैं। सभी कर्मियों को योगदान एवं राशि का वितरण किया गया। बीडीओ देवानंद कुमार सिंह, सीओ आलोक कुमार, पीओ मनरेगा विजय कुमार परमार, बीईओ लखेंद्र पासवान, बीपीआरओ हरेंद्र कुमार चौधरी, बीएओ अरूण कुमार, जेएसएस धर्मेंद्र कुमार, शिक्षक धनंजय कुमार सिंह, राजेश कुमार, भूषण कुमार, रोहित कुमार, मनीष कुमार, आनंद कुमार, संजीव कुमार सहित उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी