औरंगाबाद में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

औरंगाबाद। शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को सदर प्रखंड के खैरा मिर्जा नौगढ़ समेत कई पंचायतों में फ्लैगमार्च किया गया। फ्लैगमार्च में शामिल सदर एसडीएम विजयंत कुमार एसडीपीओ गौतम शरण ओमी मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल के साथ काफी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:48 PM (IST)
औरंगाबाद में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
औरंगाबाद में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

औरंगाबाद। शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को सदर प्रखंड के खैरा मिर्जा, नौगढ़ समेत कई पंचायतों में फ्लैगमार्च किया गया। फ्लैगमार्च में शामिल सदर एसडीएम विजयंत कुमार, एसडीपीओ गौतम शरण ओमी, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल के साथ काफी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल रहे। बाइक से किए गए फ्लैगमार्च के दौरान अधिकारियों ने मतदाताओं से बात की। निर्भिक होकर मतदान करने की अपील की। कहा कि वोट देने के लिए न किसी के प्रलोभन में आना है न किसी से डरना है। बिना लोभ और लालच के अपने मत का प्रयोग करना है। एसडीएम ने मतदाताओं से यह भी जानकारी ली कि वोट देने के लिए कोई डरा या धमका तो नहीं रहा है। एसडीएम ने बताया कि शांतिपूर्वक मतदान को लेकर सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में फ्लैगमार्च निकाला गया है। मतदाताओं को बिना डर व भय के वोट देने की अपील की गई है। एसडीएम ने बताया कि जिले में पहले चरण में सदर प्रखंड में 24 सितंबर को चुनाव होना है। इस प्रखंड में कुल 15 पंचायतों के 488 प्रत्याशियों के लिए चुनाव होना है। चुनाव के लिए इस प्रखंड में दो चलंत मतदान केंद्र को मिलाकर कुल 229 मतदान केंद्र बनाया गया है। शांतिपूर्वक चुनाव को लेकर हर मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जाएगी। शांतिपूर्वक, निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव कराना जिला व पुलिस प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। इसके लिए सभी प्रखंडों में चुनाव से पहले फ्लैगमार्च निकाला जाएगा। मुखिया पर आचार संहिता की प्राथमिकी

सदर प्रखंड के ओरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी सोनमती देवी पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में मुफस्सिल थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज हुई है। सेक्टर पदाधिकारी रामकुमार राम ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया गया कि बिना अनुमति के मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों के द्वारा स्कार्पियो पर लाउड स्पीकर बांधकर प्रचार किया जा रहा था। पुलिस को देख समर्थक वाहन छोड़ फरार हो गए। वाहन को जब्त कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी