पुलिस ने शराब फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, दो धंधेबाज गिरफ्तार

औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना पुलिस ने रविवार की रात इगुना गांव में अंकित कुमार महतो के घर में छापेमारी कर शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके पर ही अंकित एवं एक अन्य शराब धंधेबाज रिषिकेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:40 PM (IST)
पुलिस ने शराब फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, दो धंधेबाज गिरफ्तार
पुलिस ने शराब फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, दो धंधेबाज गिरफ्तार

औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना पुलिस ने रविवार की रात इगुना गांव में अंकित कुमार महतो के घर में छापेमारी कर शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके पर ही अंकित एवं एक अन्य शराब धंधेबाज रिषिकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार रिषिकेश रफीगंज थाना के भदवा गांव का निवासी है। पुलिस ने अंकित के घर से करीब 30 लीटर देसी शराब, शराब बनाने में प्रयोग होने वाली पैकिग मशीन, करीब 200 पीस खाली बोतल, करीब दस लीटर स्प्रीट, गैस सिलेंडर समेत अन्य उपकरण बरामद की।

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि अंकित के घर में शराब बनाने की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिसबल के साथ छापामारी की गई। छापामारी के दौरान शराब बनाने के मामले का पर्दाफाश हुआ। मौके पर ही अंकित एवं रिषिकेश को गिरफ्तार किया गया। इस धंधे में शामिल अन्य लोगों को चिन्हित करते हुए गिरफ्तारी की कार्रवाई जारी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों शराब धंधेबाज को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से दोनों को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि चुनाव को लेकर जिले में सभी थाना पुलिस के द्वारा शराब के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी