पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद। देव थाना पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की है। उक्त छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिली थी कि देव-बहुआरा मोड़ हनुमान मंदिर के सामने एक घर में दो व्यक्ति शराब पी व बेच रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:07 PM (IST)
पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद। देव थाना पुलिस ने शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की है। उक्त छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिली थी कि देव-बहुआरा मोड़ हनुमान मंदिर के सामने एक घर में दो व्यक्ति शराब पी व बेच रहा है। सत्यापन के लिए देव थाना के एसआइ टुनटुन चौधरी अपने शस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देख कर दोनों लोगों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस बल के सहयोग से दोनों लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में भवानीपुर निवासी निरंजन कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह एवं देव के बहुआरा निवासी अरविद सिंह शातिल हैं। ज्ञात हो कि भवानीपुर निवासी निरंजन कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह शराब के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। दोनों व्यक्ति को शराब पीने एवं शराब रखने के जुर्म में जेल भेजा गया है।

शराबी को भेजा जेल

देव बाजार से एक और शराबी राजू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। राजू कुमार शराब के नशे में बाजार में हंगामा कर रहा था। छापेमारी में 480 लीटर देसी शराब जब्त

संवाद सूत्र, बारुण (औरंगाबाद) : अवैध शराब के बिक्री को लेकर थाना क्षेत्र के सिरिस में छापेमारी अभियान चलाया गया। 480 लीटर देसी शराब जब्त की गई है। हालांकि मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। दर्ज प्राथमिकी में सिरिस गोविदपुर के युवक को आरोपित बनाया गया है। थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि उक्त कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। दारोगा देव नारायण प्रसाद एवं अन्य दल बल इस अभियान में शामिल रहे। गुरुवार की देर रात को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिरिस गोविदपुर में शराब बिक्री करने के लिए रखा गया है। सूचना के अनुसार उक्त गांव के केशो सिंह के दालान के पीछे उनके परित जमीन पर जांच की गई तो कई कार्टूनों में टंच नामक देसी शराब जो कुल 1600 बोतल में 480 लीटर देसी शराब थी। शराब को जब्त करते हुए उक्त गांव केशव सिंह को शराब अवैध शराब की बिक्री करने के मामले में अरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी