शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर पुलिस चुस्त

औरंगाबाद। आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को ले नरारीकला खुर्द थाना परिसर में सोमवार को औरंगाबाद। आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को ले नरारीकला खुर्द थाना परिसर में सोमवार को एएसपी अभियान औरंगाबाद एएसपी अभियान सासाराम एवं एसडीपीओ सदर अनूप कुमार की उपस्थिति में रोहतास एवं औरंगाबाद पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:13 AM (IST)
शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर पुलिस चुस्त
शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर पुलिस चुस्त

औरंगाबाद। आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को ले नरारीकला खुर्द थाना परिसर में सोमवार को एएसपी अभियान औरंगाबाद, एएसपी अभियान सासाराम एवं एसडीपीओ सदर अनूप कुमार की उपस्थिति में रोहतास एवं औरंगाबाद पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई।

इस मौके पर पुलिस पदाधिकारियों ने शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर रणनीति तैयार की। साथ ही सभी संबंधित जिले के अधिकारियों ने शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर अभी से ही कमर कस ली है। दोनों जिलों के पुलिस पदाधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्र के अपराध कर्मियों का डाटा एक दूसरे को देते हुए उनकी गिरफ्तारी करने पर बल दिया। एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि वैसे अपराधी को चुनाव में तड़ीपार किया जाएगा, जिनके ऊपर मुकदमे दर्ज हो। रोहतास एएसपी अभियान संजय कुमार ने कहा कि शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने को ले प्रशासन कृतसंकल्पित है। औरंगाबाद एएसपी अभियान दुर्गेश कुमार ने बैठक में उपस्थित थानाध्यक्षों से नियमित वाहन जांच करने, अवैध शराब एवं बालू पर रोक लगाने एवं अपने-अपने क्षेत्रों में गश्ती तेज करने का निर्देश दिया। एसपी अभियान ने थानाध्यक्षों को कड़ा निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जो भी थानेदार लापरवाही बरते उनके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर मुफस्सिल सर्किल इंस्पेक्टर, नवीनगर सर्किल इंस्पेक्टर, नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष अजय कुमार, एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष संजय कुमार, इंद्रपुरी थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी