चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

औरंगाबाद। कुटुंबा थाना पुलिस ने बुधवार को सिमरी बाला गांव में छापेमारी कर चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है। जब्त बाइक पर पश्चिम बंगाल झारखंड पटना एवं रोहतास का नंबर अंकित है। पुलिस ने वकील पासवान के घर से बाइक सभी जब्त की है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि मामले में सिमरी बाला गांव निवासी वकील पासवान को गिरफ्तार किया गया है। विजय पासवान पुलिस को देखकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:16 PM (IST)
चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार
चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

औरंगाबाद। कुटुंबा थाना पुलिस ने बुधवार को सिमरी बाला गांव में छापेमारी कर चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है। जब्त बाइक पर पश्चिम बंगाल, झारखंड, पटना एवं रोहतास का नंबर अंकित है। पुलिस ने वकील पासवान के घर से बाइक सभी जब्त की है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि मामले में सिमरी बाला गांव निवासी वकील पासवान को गिरफ्तार किया गया है। विजय पासवान पुलिस को देखकर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि फोन पर सूचना मिली कि सिमरी बाला गांव में वकील पासवान के घर के बरामदा में चोरी की चार बाइक लगी है। सूचना पर पुलिस बल के साथ मैं सिमरी बाला गांव गया। वहां ग्रामीणों से पूछते हुए वकील का घर पहुंचा तो देखा कि बरामदा में चार बाइक खड़ी है। बाइक का कागजात मांगा तो नहीं दिखाया। उन्होंने बताया कि वकील के घर से जो बाइक बरामद की गई है उसका नंबर डबल्यूबी38-6877, बीआर24बी-5787, बीआर01सीए-6815 एवं जेएच014वाई-3054 है। परिवहन विभाग के एप पर नंबर की जांच की गई तो रजिस्ट्रेशन दूसरे के नाम निकला। उन्होंने बताया कि वकील पासवान बाइक चोरी कर बेचता था। उसके गैंग में और कई लोग शामिल हैं जिसकी पहचान पुलिस कर रही है। फरार विजय पासवान की गिरफ्तार को पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि जिले में प्रतिदिन दो-चार बाइक की चोरी होती है। बाइक चोरी मामले में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल रही थी। चार बाइक बरामद होने से पुलिस को बड़ी राहत मिली है। गिरोह के सरगना तक पहुंचने की पुलिस कोशिश कर रही है।

chat bot
आपका साथी