लूट की घटनाओं से यात्रियों के लिए असुरक्षित हो रहा एनएच-139

औरंगाबाद। संध्या गश्ती के नाम पर थाना पुलिस की खानापूर्ति से लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देकर सुरक्षित भाग जाते हैं। पुलिस तब घटनास्थल पर पहुंचती है जब लुटेरे दूर भाग जाते हैं। लूट की लगातार हो रही घटनाओं से औरंगाबाद-हरिहरगंज एवं पटना मुख्य पथ यात्रियों के लिए असुरक्षित हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:57 PM (IST)
लूट की घटनाओं से यात्रियों के लिए असुरक्षित हो रहा एनएच-139
लूट की घटनाओं से यात्रियों के लिए असुरक्षित हो रहा एनएच-139

औरंगाबाद। सदर अनुमंडल के थाना क्षेत्रों में लूट की बढ़ी घटनाओं से एनएच-139 पर यात्रियों की यात्रा असुरक्षित हो गई है। हथियार से लैस लुटेरे जब, जहां चाह रहे हैं लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। संध्या गश्ती के नाम पर थाना पुलिस की खानापूर्ति से लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देकर सुरक्षित भाग जाते हैं। पुलिस तब घटनास्थल पर पहुंचती है जब लुटेरे दूर भाग जाते हैं। लूट की लगातार हो रही घटनाओं से औरंगाबाद-हरिहरगंज एवं पटना मुख्य पथ यात्रियों के लिए असुरक्षित हो गया है।

मंगलवार की देर शाम में गल्ला व्यवसायी मुकेश कुमार जायसवाल की बाइक लुटेरों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिहरगंज मुख्य पथ पर बिजहर गांव के पास से लूट लिया। लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने व्यवसायी को लोहे की राड से मारकर घायल कर दिया। इस घटना के पहले सात सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पटना मुख्य पथ पर खैरा खैरी मोड़ के पास से एसबीआइ के अधिकारी राजीव रंजन को लुटेरों ने गोली मार कर बाइक को लूट लिया था। लूट की घटनाओं को देखें तो औरंगाबाद- हरिहगंज मुख्य पथ पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिजहर गांव के पास से श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला निवासी ट्रांसपोर्टर अनिल कुमार के भतीजे से बाइक को हथियार से लैस लुटेरों ने दो अगस्त को लूट लिया था। एक माह पहले पवई गांव से औरंगाबाद शहर आ रहे संतोष कुमार की बाइक को लुटेरों ने तिताई बिगहा के पास से लूटा था। 31 अगस्त को हथियारबंद लुटेरों ने रिसियप थाना क्षेत्र के मोख्तयापुर गांव के पास से खेतपुर गांव निवासी पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक गोपाल मिश्रा की बाइक एवं लैपटाप को लूट लिया था। एक सितंबर को लुटेरों ने कुटुंबा थाना क्षेत्र के महाराजगंज उच्च विद्यालय के पास से हथियार का भय दिखाकर दुकानदार बसडीहा गोपाल गांव निवासी संजय सिंह की बाइक लूट ली थी। लूट की लगातार हो रही घटना से यात्रियों में दहशत का माहौल है। लोग बताते हैं कि पुलिस केवल शराब पकड़ने एवं पैसे वसूलने के लिए गश्ती करती है। लुटेरों को नहीं पकड़ पाती है। लूट की इन घटनाओं में न लुटेरे पकड़े गए हैं न बाइक की बरामदगी हो सकी है। घटना में पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिला है। कहते हैं एसपी

लूट की घटनाओं रोकने के लिए थानों की पुलिस को विशेष हिदायत दी गई है। घटनाओं का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया गया है।

कांतेश कुमार मिश्र, एसपी

chat bot
आपका साथी