युवक की मौत पर प्रयाग बिगहा में शोक

वाहन की चपेट में आकर डिडीर पंचायत के बंधवा टोले के प्रयाग बिगहा निवासी युवक की मौत हो गई। गांव में शोक का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:28 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:28 PM (IST)
युवक की मौत पर प्रयाग बिगहा में शोक
युवक की मौत पर प्रयाग बिगहा में शोक

हसपुरा (औरंगाबाद)। वाहन की चपेट में आकर डिडीर पंचायत के बंधवा टोले के प्रयाग बिगहा निवासी 43 वर्षीय गोरख राजवंशी की मौत बुधवार की शाम हो गई। रामबाबू राजवंशी घायल हो गए। ग्रामीणों ने मृतक के स्वजनों को चार लाख मुआवजा दिलाने की मांग की है।

मुखिया सुरेश प्रजापति ने बताया कि स्वजनों को तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना से दाह संस्कार के लिए तीन हजार रुपये दिया जा रहा है। सीओ सुमन कुमार द्वारा फोन पर आपदा राहत कोष से स्वजनों को चार लाख रुपये दिलाने का आश्वासन दिया गया है। उधर घटना को लेकर स्वजनों समेत पूरे गांव में शोक का माहौल कायम है। हादसे को लेकर मृतक की पत्नी सुभान्ति देवी, पिता करमु राजवंशी समेत माता व अन्य स्वजनों के आंखों से आंसू रुक नहीं पा रही है, क्योंकि इस गरीब परिवार गोरख पर ही आश्रित थे। गोरख टेंपो चलाकर अपने स्वजनों का भरण-पोषण करता था। उसे दो पुत्रियां व दो पुत्र हैं।

बता दें कि बुधवार की शाम लगभग 8 तेलपा की तरफ से गोरख व रामबाबू साइकिल से अपने घर की तरफ आ रहे थे कि करपी थाने के केयाल पंचायत के पक्का मठ गांव के पास तेलपा-देवकुंड मुख्य सड़क पर अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। गोरख (43) की मौत हो गई। रामबाबू घायल हो गया। घायल का इलाज रेफरल अस्पताल में हो रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। ---------------

- स्वजनों की आंखों से नहीं रुक रहे आंसू, ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग उठाई

- सीओ ने स्वजनों को मुआवजा देने का दिया है आश्वासन

chat bot
आपका साथी