दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

जिले में कोरोना संक्रमण की अद्यतन स्थिति से अवगत हुए प्रभारी मंत्री

जिले में कोरोना संक्रमण की अद्यतन स्थिति से अवगत हुए प्रभारी मंत्री

औरंगाबाद। रफीगंज ग्रामीण मंडल भाजपा अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने मंगलवार को वर्चुअल बैठक में प्रखंड की समस्याओं से प्रभारी मंत्री जनक राम को अवगत कराया। प्रभारी मंत्री जनक राम ने जिला प्रशासनिक बैठक से पूर्व जिले के सभी मंडल अध्यक्षों कार्यकर्ताओं से कोरोना टीकाकरण जनवितरण पेयजल संकट सामुदायिक रसोई एवं प्रखंड के अन्य समस्याओं की जानकारी वर्चुअल बैठक के माध्यम से जानी।

JagranTue, 11 May 2021 06:53 PM (IST)

औरंगाबाद। रफीगंज ग्रामीण मंडल भाजपा अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने मंगलवार को वर्चुअल बैठक में प्रखंड की समस्याओं से प्रभारी मंत्री जनक राम को अवगत कराया। प्रभारी मंत्री जनक राम ने जिला प्रशासनिक बैठक से पूर्व जिले के सभी मंडल अध्यक्षों, कार्यकर्ताओं से कोरोना टीकाकरण, जनवितरण, पेयजल संकट, सामुदायिक रसोई एवं प्रखंड के अन्य समस्याओं की जानकारी वर्चुअल बैठक के माध्यम से जानी। इस वर्चुअल बैठक में रफीगंज ग्रामीण मंडल भाजपा अध्यक्ष ने प्रखंड की समस्याओं, सरकार की चल रही योजनाओं की जमीनी हकीकत, मास्क, सैनिटाइजेसन, टीकाकरण, पेयजल संकट, जनवितरण की जमीनी हकीकत से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया। उक्त सभी विषयों पर शासन एवं प्रशासन स्तर से त्वरित कार्रवाई कराने का प्रभारी मंत्री ने बात कही। वर्चुअल बैठक में सांसद सुशील कुमार सिंह, पूर्व विधायक गोह मनोज शर्मा, लोकसभा प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव रंजन एवं औरंगाबाद जिला भाजपा के सभी पदाधिकारी शामिल हुए। वर्चुअल बैठक में पार्टी नेताओं ने स्वास्थ्य विभाग की बताईं खामियां

औरंगाबाद। जिले के प्रभारी मंत्री जनक राम मंगलवार को जिला भाजपा कमेटी के नेताओं व जनप्रतिनिधियों के साथ वर्चुअल बैठक की। कोरोना के संक्रमण और मरीजों की इलाज समेत अन्य समस्याओं पर चर्चा हुई। यहां के पार्टी नेताओं ने 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को टीकाकरण में हो रही परेशानी से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया। सदर अस्पताल से लेकर पीएचसी के स्तर पर व्याप्त कुव्यवस्थाओं को बताया और सुधार कराने की बात कही। पार्टी नेताओं ने कहा कि पंचायत में भी वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ हो। जिले में डीलरों की हड़ताल और गरीबों के बीच राशन का नहीं हो रहे वितरण से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया गया। बताया गया कि डीलरों का बकाया भुगतान नहीं हो पाया है। अन्य मांगों को लेकर डीलर हड़ताल पर हैं। सरकार को डीलरों की समस्या को बताया जाए और हड़ताल को तोड़वाया जाए। लॉकडाउन में भी सोन में हो रहे बालू का अवैध उत्खनन एवं जिले में वाहन जांच के नाम पर पब्लिक व मरीजों के स्वजनों को परेशानी से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया गया। डीटीओ व पुलिस की अमानवीय व्यवहार की शिकायत प्रभारी मंत्री से की गई। पूर्व विधायक मनोज कुमार शर्मा, पार्टी नेता त्रिविक्रम नारायण सिंह, सौरभ कुमार सिंह ने जिले में ऑक्सीमीटर, स्टीम वेपोराइजर, कोरोना की दवा की बाजार में अनुपलब्धता और दवाओं का महंगा होना के बारे में बताया। प्रभारी मंत्री को यह भी बताया गया कि जिले में ऑक्सीजन सिलेंडर में लगने वाले फ्लो मीटर का अभाव है। प्रभारी मंत्री को बताया गया कि उपकरण उपलब्ध होने के बाद भी यहां जांच नहीं हो पा रही है। जिस कारण आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट आने में नौ से दस दिन का समय लग रहा है। प्रभारी मंत्री ने बताए गए और दिए गए सुझाव पर डीएम एवं विभागीय मंत्री व प्रधान सचिव के समक्ष रखने का आश्वासन दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.