जलमीनार निर्माण को लेकर हुआ भूमि पूजन

हर घर नल जल योजना के तहत पुराना शहर स्थित वार्ड संख्या तीन के बालूगंज मोहल्ला में जलमीनार निर्माण के लिए भूमि पूजन नप स्टैंडिग कमेटी सदस्य एवं इस वार्ड के वार्ड पार्षद तारिक अनवर की उपस्थिति में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 05:59 PM (IST)
जलमीनार निर्माण को लेकर हुआ भूमि पूजन
जलमीनार निर्माण को लेकर हुआ भूमि पूजन

हर घर नल जल योजना के तहत पुराना शहर स्थित वार्ड संख्या तीन के बालूगंज मोहल्ला में जलमीनार निर्माण के लिए भूमि पूजन नप स्टैंडिग कमेटी सदस्य एवं इस वार्ड के वार्ड पार्षद तारिक अनवर की उपस्थिति में किया गया। मुख्य पार्षद प्रतिनिधि शंभू कुमार, वार्ड पार्षद राजू राम, अधिवक्ता विश्वास चौधरी, सदरे आलम, बसंत चौधरी, हरे राम, राजेश यादव, शिव मुनि, परवेज अंसारी, सलाउद्दीन सहित उपस्थित रहे। संवेदक द्वारा पूजा-अर्चना करते हुए एवं नारियल फोड़ कर भूमि पूजन किया गया।

वार्ड पार्षद ने कहा कि जलमीनार बन जाने से इस वार्ड के लोगों को गर्मी के दिनों में पेयजल संकट जैसी समस्याओं से नहीं जूझना पड़ेगा। कहा कि वे विकास के प्रति दृढ़ संकल्पित हैं। इस मोहल्ला में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। बिजली सड़क जैसी सुविधाएं अधूरी हैं और इन सब कार्यों को पूरा करने के लिए वे प्रयासरत हैं। जल्द ही 200 केवीए ट्रांसफॉर्मर लगवाने का प्रयास किया जा रहा है। यूरिनल का निर्माण भी कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी