50,000 से अधिक लेकर चलने पर बताना होगा कारण

औरंगाबाद। विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। आचार संहिता का पालन कराने में अधिकारी लगे हैं। गुरुवार को औरंगाबाद सीओ प्रेम कुमार के साथ पुलिस अधिकारियों ने जीटी रोड पर वाहनों की सघन जांच की। महाराणा प्रताप चौक एवं फार्म के पास वाहनों की जांच की गई। जो लोग भी इस रास्ते से गुजर रहे थे उनकी वाहनों की जांच की जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:18 PM (IST)
50,000 से अधिक लेकर चलने पर बताना होगा कारण
50,000 से अधिक लेकर चलने पर बताना होगा कारण

औरंगाबाद। विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। आचार संहिता का पालन कराने में अधिकारी लगे हैं। गुरुवार को औरंगाबाद सीओ प्रेम कुमार के साथ पुलिस अधिकारियों ने जीटी रोड पर वाहनों की सघन जांच की। महाराणा प्रताप चौक एवं फार्म के पास वाहनों की जांच की गई। जो, लोग भी इस रास्ते से गुजर रहे थे उनकी वाहनों की जांच की जा रही थी।

सीओ ने बताया कि जो लोग भी 50 हजार से अधिक रुपये लेकर चलेंगे, पकड़े जाने पर उन्हें कारण बताना होगा। पैसा कहां से आया इसकी जानकारी देनी होगी। वे जांच के दायरे में रहेंगे। अधिक रुपये बरामद होने पर जांच के बाद लौटाई जाएगी। उन्होंने बताया कि अवैध शस्त्रों पर पुलिस की नजर है। वाहन जांच के दौरान शस्त्र भी देखा जा रहा है। चुनाव के दौरान वाहनों से अवैध शराब परिचालन की जाती है। शराब पर प्रशासन की नजर होगी। सीओ ने महाराणा प्रताप चौक एवं फार्म के पास पुलिस अधिकारी गीता पासवान एवं देवनंदन पासवान के साथ जांच की। जांच के दौरान एक इलेक्ट्रानिक मीडिया का वाहन पहुंचा। अधिकारियों ने रोका तो उस पर सवार पत्रकार ने अपना परिचय दिया, बावजूद वाहन की जांच की गई। बताया गया कि सभी वाहनों की जांच करना है। सीओ ने बताया कि खरीद-फरोख्त की सूचना पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी