स्वर्ण व्यवसायी को नशीला पदार्थ सूंघा लूटे जेवरात और दो लाख रुपये, मौत

औरंगाबाद। बाइक पर किसी को लिफ्ट देना भी अब खतरे से खाली नहीं रह गया। कुछ ऐसी ही घटना सोमवार को बारुण के सिरिस निवासी स्वर्ण व्यवसायी चंदन कुमार के साथ घटी। लुटेरों ने पहले उनसे लिफ्ट मांगी फिर बाइक के पीछे बैठ नशीला पदार्थ सूंघा उन्हें बेहोश कर पास में रहे जेवरात और दो लाख रुपये नकदी लूट सोन पुल के नीचे फेंक दिया। कुछ देर बाद होश आया तो उन्होंने स्वजनों को फोन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:48 PM (IST)
स्वर्ण व्यवसायी को नशीला पदार्थ सूंघा लूटे जेवरात और दो लाख रुपये, मौत
स्वर्ण व्यवसायी को नशीला पदार्थ सूंघा लूटे जेवरात और दो लाख रुपये, मौत

औरंगाबाद। बाइक पर किसी को लिफ्ट देना भी अब खतरे से खाली नहीं रह गया। कुछ ऐसी ही घटना सोमवार को बारुण के सिरिस निवासी स्वर्ण व्यवसायी चंदन कुमार के साथ घटी। लुटेरों ने पहले उनसे लिफ्ट मांगी फिर बाइक के पीछे बैठ नशीला पदार्थ सूंघा उन्हें बेहोश कर पास में रहे जेवरात और दो लाख रुपये नकदी लूट सोन पुल के नीचे फेंक दिया। कुछ देर बाद होश आया तो उन्होंने स्वजनों को फोन किया। स्वजन आए और इलाज के लिए पहले बारूण पीएचसी ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए गया के मगध मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया, जहां ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

भाई दुर्गा खत्री एवं कुंदन खत्री ने बताया कि चंदन ससना में जेवर की दुकान चलाता था। ऑर्डर पर बने जेवर को लेकर बाइक से डेहरी जा रहा था। डेहरी जाने के दौरान रास्ते में बाइक सवार लुटेरों द्वारा नशीला पदार्थ सूंघाकर जेवरात एवं नकदी लूट लिया गया। बाइक सोन पुल के पास खड़ी पाई गई। घटना की सूचना जब बारुण थाना पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष राजकुमार पहले इलाज कराने की बात कहे। घटना को वे गंभीरता से नहीं लिए। स्वजनों ने बताया कि इलाज के लिए गया ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।

मौत के बाद स्वजन शव को सदर अस्पताल लाए। जहां पोस्टमार्टम के लिए घंटों परेशान रहे। स्वजन कभी बारुण थाना तो कभी नगर थाना दौड़ते व बात करते रहे पर पोस्टमार्टम कराने कोई भी पुलिस नहीं पहुंची। करीब तीन घंटे बाद एसडीपीओ अनूप कुमार के निर्देश पर नगर थाना पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू की गई। खबर लिखने तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ था। बारुण और नगर थाना की पुलिस ने कोई सहयोग भी नहीं किया। स्वजनों ने बताया कि चंदन के मोबाइल पर अंतिम कॉल करने वाले व्यक्ति ने हमलोगों को धमकी दी थी। उसी व्यक्ति के ऑर्डर की जेवरात पहुंचाने वह डेहरी जा रहा था। एसडीपीओ ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी