जीटी रोड पर ट्रक-टेंपो की टक्कर में पांच हुए घायल

औरंगाबाद। मदनपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड शिवगंज के पास शनिवार की शाम ट्रक-टेंपो की टक्कर में पांच यात्री घायल हो गए। घायल यात्री टेंपो पर सवार थे। इलाज सदर अस्पताल में किया गया। गया जिले के बाराचट्टी थाना के पीपराही गांव निवासी घायल उपेंद्र मांझी सुरेंद्र मांझी हरि मांझी मंजू देवी एवं पिकी देवी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 09:53 PM (IST)
जीटी रोड पर ट्रक-टेंपो की टक्कर में पांच हुए घायल
जीटी रोड पर ट्रक-टेंपो की टक्कर में पांच हुए घायल

औरंगाबाद। मदनपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड शिवगंज के पास शनिवार की शाम ट्रक-टेंपो की टक्कर में पांच यात्री घायल हो गए। घायल यात्री टेंपो पर सवार थे। इलाज सदर अस्पताल में किया गया। गया जिले के बाराचट्टी थाना के पीपराही गांव निवासी घायल उपेंद्र मांझी, सुरेंद्र मांझी, हरि मांझी, मंजू देवी एवं पिकी देवी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सभी ने बताया कि हमलोग अपने घर से टेंपो पर सवार होकर रफीगंज थाना क्षेत्र स्थित सिहुली दरगाह जा रहे थे। रास्ते में शिवगंज के पास टेंपो सड़क पर मुड़ रही थी तभी तेजी से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। टेंपो कुछ दूर तक घसीटता चला गया। गनीमत यह रहा कि किसी की मौत नहीं हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

टेंपो पलटने से चार छात्राएं हुईं घायल गोह उपहारा पथ के गोह थाना के सीमांत क्षेत्र के अधीन शनिवार की सुबह टेंपो पलटने से उस पर सवार कोचिग करने आ रहीं तेयाप गांव की अनिल दास की पुत्री पूजा कुमारी, रमेश यादव की पुत्री चांदनी कुमारी, मनोज यादव के पुत्री प्रियंका कुमारी, उदेश कुमार की पुत्री पल्लवी कुमारी घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल छात्रा को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोह में लाया गया। वहीं, घटना के बाद चालक टेंपो छोड़कर भाग निकला। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी छात्राएं तेयाप गांव से गोह कोचिग सेंटर पढ़ने आती हैं। शराब के नशे में चालक द्वारा अचानक ब्रेक लेने से टेंपो पलट गया। इसमें सभी छात्रा घायल हो गई।

chat bot
आपका साथी