शादी समारोह में जा रहे परिवार की टेंपो ट्रक से टकराई, युवक की मौत, सात घायल

जम्होर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ एनएच 139 पर चित्रगोपी गांव के समीप शुक्रवार को टेंपो ट्रक से टकरा गई। इसमें युवक की मौत हो गई। सात अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 09:02 PM (IST)
शादी समारोह में जा रहे परिवार की टेंपो ट्रक से टकराई, युवक की मौत, सात घायल
शादी समारोह में जा रहे परिवार की टेंपो ट्रक से टकराई, युवक की मौत, सात घायल

औरंगाबाद। जम्होर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ एनएच 139 पर चित्रगोपी गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर ट्रक-टेंपो के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि टेंपो सवार अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक की पहचान मो. शाहिद हुसैन झारखंड के जमशेदपुर के सरायकेला खरसावां जिला अंतर्गत कपाली थाना के ताजनगर गांव के रूप में हुई। घायलों में मृतक के स्वजन नियाज अहमद, खालिद हुसैन, अलीशा फिरदौस, दिलकश इम्तेयाज, नेसात इम्तेयाज, सफाकत आरा व नासिर हुसैन शामिल हैं। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

बताया जाता है कि ओबरा में शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक ही टेंपो पर सवार होकर परिवार के सभी लोग जा रहे थे। इसी दौरान दाउदनगर की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टेंपों में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर की तेज आवाज सुनकर घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। गांव वालों ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय व सदर अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने मो. शाहिद हुसैन को देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन चीत्कार मारकर रोने लगे। इधर, घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। गम में बदल गई समारोह की खुशियां

पूरा परिवार जहां शादी समारोह में शामिल होने लोग जा रहा था, वहां भी खुशियों का माहौल गम में बदल गया। जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। बता दें कि पिछले पांच दिनों में ओबरा स्थित एनएच 139 पर सड़क हादसों में यह सातवीं मौत है। लगातार हो रहे हादसों से लोग सहमे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी