11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

नवीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी 55 वर्षीय गणेशी राम की मौत मंगलवार को हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:04 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:04 PM (IST)
11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आकर अधेड़ की मौत
11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

नवीनगर (औरंगाबाद): नवीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी 55 वर्षीय गणेशी राम की मौत मंगलवार की सुबह 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही हो गयी। स्वजनों ने बताया कि गणेश सुबह उठकर शौच के लिए जा रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे पहले से गिरे बिजली के तार की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना मिलने पर उन्हें स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना स्वजनों ने नवीनगर थाने को दी है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गणेश के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया। ग्रामीणों ने कहा कि विद्युत विभाग की लापरवाही से उक्त घटना हुई। विद्युत विभाग की लचर व्यवस्था का आलम यह है कि गांव हो या शहर सभी जगह बिजली के जर्जर व झूलते तार नजर आ जाएंगे। तार कब टूट कर गिर जाएगा पता ही नहीं। सड़क दुर्घटना में मजदूर की गई जान, भतीजा घायल

जासं, औरंगाबाद : नगर थाना क्षेत्र के रामाबांध बस स्टैंड के पास मंगलवार को हाइवा से कुचलकर साइकिल सवार सरयू राम व उसका भतीजा बिक्रम राम घायल हो गया। दोनों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। सरयू की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने रेफर कर दिया। सदर अस्पताल से बाहर ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। सरयू नगर थाना क्षेत्र के सोमारु बिगहा वार्ड चार का निवासी था। वह घायल भतीजा के साथ एक ही साइकिल पर सवार होकर सामान खरीदने दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा से कुचल दिया। घायल बिक्रम का इलाज सदर अस्पताल में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे भी रेफर कर दिया गया है। इधर, चालक हाइवा लेकर भागने में सफल रहा।

chat bot
आपका साथी