बिहार: औरंगाबाद में दिन-दहाड़े 17.50 लाख की लूट, महिला ने बतायी ये बात

 औरंगाबाद, जेएनएन। नगर थाना के कलेक्ट्रेट के पास गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से 17 लाख 50 हजार रुपये लूट लिया और फरार हो गए । सिमरा थाना के कर्मा बसंतपुर गांव निवासी मुन्ना सिंह की पत्नी सुनीता भारतीय स्टेट बैंक के औरंगाबाद रमेश चौक शाखा से रुपये निकालकर रजिस्ट्री कार्यालय जा रही थी कि रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने रुपये लूट लिया।

महिला ने बताया कि अपराधी काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार थे। लूट की सूचना के बाद पुलिस अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी करने में जुटी है। एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि महिला से रुपये छीनने की सूचना मिली है। पुलिस घटनास्थल के पास एक होटल में लगी सीसीटीवी को खंगाल रही है।

महिला ने बताया कि जमीन विक्रेता से पैसों की बात तय हो गई थी। साढे 17 लाख रुपए लेकर वे लोग कलेक्ट्रेट के सामने स्थित एक्सिस बैंक के पास पहुंचे थे और लिंक फेल होने पर बाहर खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और झोला झपट कर भाग निकले। इसमें साढ़े 17 लाख रुपये थे।

महिला ने बताया कि उन्होंने जमीन विक्रेता से चेक देने की बात की थी लेकिन वह चेक लेने को तैयार नहीं हुए। इसी वजह से वे लोग नगद रुपए लेकर पहुंचे हुए थे। लिंक फेल होने पर वे लोग बाहर खड़े थे तभी यह घटना घट गई। एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। घटना के बाद उक्त दंपति का रो-रोकर बुरा हाल है। महिला ने बताया कि इतने दिनों से मेहनत कर जमीन खरीदने के लिए पैसा इकट्ठा किये थे। सब बर्बाद हो गया। सपनो पर पानी फिर गया। लूट की इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

इस घटना के माध्यम से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। कलक्ट्रेट के सामने इतनी बड़ी लूट की घटना हुई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.