शिक्षिका की हत्या कर घर से लाखों की लूट

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के इरकी मोहल्ले में सोमवार की शाम लुटेरे शिक्षिका नुजहत खात्मा की हत्या कर घर से लाखों की संपत्ति को लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:18 PM (IST)
शिक्षिका की हत्या कर घर से लाखों की लूट
शिक्षिका की हत्या कर घर से लाखों की लूट

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के इरकी मोहल्ले में सोमवार की शाम लुटेरे शिक्षिका नुजहत खात्मा की हत्या कर घर से लाखों की संपत्ति को लूटकर फरार हो गए। पाली थाने के अलीनगर की मूल निवासी नुजहत परबीघा थाने के मनवलिया प्राथमिक विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के रूप में कार्यरत थी। शिक्षिका एक साल पहले घर बनाकर रहती थी।

इरकी से ही वह प्रतिदिन विद्यालय जाती थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पड़ोस की एक महिला बार-बार शिक्षिका के मोबाइल पर फोन कर रही थी। फोन नहीं लगने के कारण वह खुद उससे मिलने उसके घर चली गई। घर में प्रवेश करते ही चिल्लाने लगी। घर का सामान विखरा था। शिक्षिका के हाथ पैर बंधे हुए थे। हो हल्ला सुन आसपास के लोग भी पहुंचे।शिक्षिका के शरीर में कोई हलचल नहीं होने से लोगों का शक गहरा हो गया। लोगों की सूचना पर नगर थाने की पुलिस भी वहां पहुंची तो शिक्षिका को मृत पाया। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने पूरे घर की बारीकी से निगरानी की। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्या डकैती के दौरान गला दबाकर हत्या का मामला मानकर अनुसंधान शुरू की है। हालांकि मृतक के शरीर पर मारपीट के निशान भी मिले हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतका के परिजन रांची में रहते हैं जिसके कारण फिलहाल वे लोग नहीं पहुंच सके हैं। स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध करते हुए खबर भेजे जाने तक पुलिस को शव उठाने नहीं दिया जा रहा था। उनलोगों का कहना था कि दिन दहाड़े लूट तथा हत्या की घटना हुई है। ऐसे में यदि पुलिस चौकसी बेहतर होती तो अपराधियों का मनोबल इस कदर नहीं बढ़ा होता है। लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

chat bot
आपका साथी