बाहर से आने वाले यात्रियों की हो रही कोरोना जांच

औरंगाबाद। दूसरे राज्यों से औरंगाबाद पहुंचने वाले यात्रियों का अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन पर कोरोना की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही उन्हें घर के लिए रवाना किया जा रहा है। बता दें कि होली त्योहार को लेकर लोग बाहर से अपने घर लौट रहे हैं। देश में कोरोना संक्रमण की बढ़ते रफ्तार को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने बताया कि शनिवार को 71 यात्रियों की कोरोना की जांच की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 07:20 PM (IST)
बाहर से आने वाले यात्रियों की हो रही कोरोना जांच
बाहर से आने वाले यात्रियों की हो रही कोरोना जांच

औरंगाबाद। दूसरे राज्यों से औरंगाबाद पहुंचने वाले यात्रियों का अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन पर कोरोना की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही उन्हें घर के लिए रवाना किया जा रहा है। बता दें कि होली त्योहार को लेकर लोग बाहर से अपने घर लौट रहे हैं। देश में कोरोना संक्रमण की बढ़ते रफ्तार को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने बताया कि शनिवार को 71 यात्रियों की कोरोना की जांच की गई थी। जिसमें मुंबई से लौट रहे एक यात्री की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गयी। उससे यात्रा के बारे में पूछताछ की गई। पॉजीटिव मरीज हसपुरा का निवासी था। उसने लिखित दिया कि वह घर में रहकर इलाज कराना चाहता है। उसके बाद उसे घर भेजवाया गया। रविवार को 76 यात्रियों की कोरोना की जांच की गई है। बताया कि विशेषकर मुंबई से लौट रहे यात्रियों पर नजर रखी जा रही है। बहाली को लेकर जांच के लिए लग रही भीड़

कटिहार में हो रही सेना बहाली को लेकर आचरण प्रमाण पत्र एवं कोरोना की जांच रिपोर्ट के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ लग रही है। समाहरणालय में प्रतिदिन सैकड़ों अभ्यर्थी आचरण प्रमाण पत्र के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं सदर अस्पताल में प्रतिदिन 200 से अधिक अभ्यर्थियों की कोरोना जांच हो रही है। कोरोना जांच के लिए कतार में खड़े छात्र विकास कुमार, अमित कुमार, सुनील कुमार गुप्ता, शशि वर्मा ने बताया कि हम सभी सुबह से ही कतार में खड़े हैं। कटिहार में सेना बहाली को लेकर आचरण प्रमाण पत्र एवं कोरोना जांच रिपोर्ट की मांग की गई है। इसी को लेकर हम सभी आएं हैं।

chat bot
आपका साथी