सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत, आक्रोशितों ने जाम की सड़क

उपहारा थाने के बेला गांव के समीप गोह-देवकुंड पथ पर शुक्रवार की देर शम वाहन ने युवक व बच्चे को कुचल दिया। इलाज के दौरान शनिवार को बच्चे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:55 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत, आक्रोशितों ने जाम की सड़क
सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत, आक्रोशितों ने जाम की सड़क

गोह (औरंगाबाद)। उपहारा थाने के बेला गांव के समीप गोह-देवकुंड पथ पर शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक व बच्चा घायल हो गया। शनिवार को घायल बच्चे पिटू की इलाज के दौरान मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में मौत हो गई। जैसे ही बच्चे की मौत की सूचना मिली, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी। लगभग सात घंटे तक आवागमन बाधित रखा। जाम के चार घंटे बाद उपहारा पुलिस पहुंची। पुलिस को लोगों के गुस्सा का सामना करना पड़ा। वहीं छह घंटे बाद पहुंचे गोह सीओ ने चार लाख का चेक दिया, तब सड़क जाम हटा।

बताया जाता है कि बेला गांव निवासी शिवब्रत पासवान के 10 वर्षीय पुत्र पिटू कुमार व उसी गांव के कृष्ण नंदन पासवान के 18 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार शुक्रवार की शाम शौच करने को लेकर मुख्य सड़क पार होकर बधार में जा रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया। पिटू व आकाश जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए गोह पीएचसी लाया। जहां पिटू को गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के क्रम में पिटू की शनिवार की मौत हो गई। आकाश कुमार का इलाज उपहारा सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।

पिटू की मौत की खबर मिलते है ग्रामीण आक्रोशित हो गए। शनिवार की सुबह से ही सड़क जाम कर आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान थाना प्रभारी मुर्दाबाद, सीओ मुकेश कुमार मुर्दाबाद का नारा लगाते रहे। इस दौरान लगभग दो किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही, लोग हलकान दिखे। चार घंटे बाद पहुंचे उपहारा थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करते रहे। लेकिन आक्रोशित नहीं माने। छह घंटे बाद सीओ मुकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर 4 लाख रुपये का चेक दिया तब जाकर आक्रोशित माने और जाम को हटाया गया। जाम हटते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया। -----------------------

- 07 घंटे तक आवागमन रहा बाधित, स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल

- 04 लाख रुपये का चेक सीओ की ओर से देने के बाद हटा जाम

- मौके का फायदा उठाकर वाहन लेकर फरार हुआ चालक

chat bot
आपका साथी