ग्रामीणों पर शराब तस्करों के हमले के खिलाफ भड़का आक्रोश, हंगामा

औरंगाबाद। देव थाना क्षेत्र के मलहारा गांव के पास ग्रामीणों पर शराब तस्करों के द्वारा हमला करने के खिलाफ गांव के ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। मलहारा गांव के ग्रामीण अरुण सिंह अपने समधी देव थाना क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी नागेंद्र सिंह के साथ गांव से बाहर नदी के तरफ शौच करने गए थे। तभी नदी में रहे शराब तस्करों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:33 PM (IST)
ग्रामीणों पर शराब तस्करों के हमले के खिलाफ भड़का आक्रोश, हंगामा
ग्रामीणों पर शराब तस्करों के हमले के खिलाफ भड़का आक्रोश, हंगामा

औरंगाबाद। देव थाना क्षेत्र के मलहारा गांव के पास ग्रामीणों पर शराब तस्करों के द्वारा हमला करने के खिलाफ गांव के ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। मलहारा गांव के ग्रामीण अरुण सिंह अपने समधी देव थाना क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी नागेंद्र सिंह के साथ गांव से बाहर नदी के तरफ शौच करने गए थे। तभी नदी में रहे शराब तस्करों ने हमला कर दिया। हमला के बाद शोर मचाने पर गांव के ग्रामीण लाठी व डंडे लेकर नदी की तरफ दौड़े तब तक हमला करने वाले शराब तस्कर भाग निकले। शोर-शराबा की सूचना पर ढिबरा थाना की पुलिस पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को घेरकर हंगामा करने लगे। ग्रामीण पुलिस पर शराब के धंधेबाजों को सरंक्षण देने और सही व्यक्तियों को परेशान करने का आरोप लगाने लगे।

सूचना पर रविवार रात को ही देव थानाध्यक्ष मनाजे कुमार पांडेय, ढिबरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पुलिसबल के साथ पहुंचे। शोर-शराबा करने वाले ग्रामीणों से बात की। दोनों थानाध्यक्षों ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। कहा कि हमला में जो भी शामिल होंगे चिह्नित करते हुए कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीण व पुलिस के साथ बात हो रही थी कि एक शराब तस्कर बाइक से शराब लेकर पहुंचा, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पिटाई करने लगे की पुलिस ने अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया तभी वह मौका पाते हुए बाइक छोड़कर फरार हो गया। शराब तस्कर को फरार होने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया और पुलिस के खिलाफ हंगामा करने लगे। ग्रामीण पुलिस पर शराब के तस्कर को भगा देने का आरोप लगाने लगे। दोनों थानाध्यक्षों ने फिर ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया। देव थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार हुए तस्कर की शराब लदी बाइक को जब्त किया गया है। मामले में जब्त बाइक पर अंकित नंबर के धारक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। फरार तस्कर की पहचान की जा रही है। जैसे ही पहचान होगी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उधर, ढिबरा थानाध्यक्ष ने बताया कि मलहारा गांव के पास ही थाना का सीमा क्षेत्र है और सीमा क्षेत्र पर पुलिस नियमित वाहन जांच करती है। ग्रामीण वाहन जांच नहीं करने की बात कहते हैं।

chat bot
आपका साथी