औरंगाबाद में चाचा की हत्या के आरोपित ने शराब के लिए पैसा न देने पर पत्नी की ली जान

औरंगाबाद में शराब के लिए पैसा न देने पर पति ने घर में गला दबाकर पत्नी की जान ले ली। वारदात को अंजाम देकर नशेड़ी पति फरार हो गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 09:02 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 09:02 AM (IST)
औरंगाबाद में चाचा की हत्या के आरोपित ने शराब के लिए पैसा न देने पर पत्नी की ली जान
औरंगाबाद में चाचा की हत्या के आरोपित ने शराब के लिए पैसा न देने पर पत्नी की ली जान

औरंगाबाद, जेएनएन। बिहार में शराबबंदी के बाद भी रोजाना इसके इस्तेमाल और नशे में मारपीट और बड़ी-बड़ी वारदात के मामले सामने आ रहे हैं। औरंगाबाद में गुरुवार को शराब के लिए पैसा न देने पर पति ने घर में गला दबाकर पत्नी की जान ले ली। वारदात को अंजाम देकर नशेड़ी पति फरार हो गया है। घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के मखरा गांव में घटी। मृतका की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। सूचना मिलने पर दाउदनगर थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है। प्रथम दृष्टया मामला नशे को लेकर विवाद को लेकर सामने आ रहा है। आरोपित अपने चाचा की भी हत्या का आरोपित है। अभी वो जमानत पर जेल से छूटा था। विवाहिता की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोग कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

मिला जानकारी के अनुसार आरोपित दाउदनगर थाना क्षेत्र के मखरा गांव में रहता था। शराब पीने को लेकर उसका पत्नी से आए दिन झगड़ा हुआ करता था। बताया जाता है कि गुरुवार को भी आरोपित पत्नी से शराब के लिए पैसा मांगने लगा। पत्नी ने पैसा देने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान मारपीट के बाद पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। सूचना मिलने पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। विवाहिता की हत्या की खबर से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित की तलाश की जा रही है। आरोपित के ऊपर पहले से अपने चाचा की हत्या करने का आरोप था। जिसे लेकर वे काफी समय तक जेल में भी रहा। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आरोपित पति की पत्नी से आए दिन शराब को लेकर बहस होती थी। वो पत्नी के साथ मारपीट भी करता था।

chat bot
आपका साथी