नहर में गिरा ट्रैक्टर, दबने से चालक की मौत

अरवल परासी थाना क्षेत्र के भगवानपुर सोन नहर पुल के समीप मंगलवार की सुबह राज खरसा की ओर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:28 PM (IST)
नहर में गिरा ट्रैक्टर, दबने से चालक की मौत
नहर में गिरा ट्रैक्टर, दबने से चालक की मौत

अरवल

परासी थाना क्षेत्र के भगवानपुर सोन नहर पुल के समीप मंगलवार की सुबह राज खरसा की ओर से आ रही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर पुल से नीचे जा गिरी। ट्रैक्टर के स्टेयरिग से दबकर चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। चालाक की पहचान मेहंदिया थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी अनिल कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चालक बालू के लिए तेज गति से मसूदपुर सोन नदी की ओर जा रहा था। भगवानपुर गांव की ओर सोन नहर पुल पर तीखे मोड़ होने के कारण अनियंत्रित ट्रैक्टर नहर में जा गिरी। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग समेत राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने ड्राइवर को बचाने का प्रयास किया। जब उसे ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया तब तक वह दम तोड़ चुका था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। प्रखंड विकास पदाधिकारी युसूफ सलीम ने मृतक के परिजन को आर्थिक मदद के रूप में पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया।

बाइक दुर्घटना में महिला जख्मी

संवाद सहयोगी, काको

प्रखंड क्षेत्र के ऑलियाचक भदसरा पथ पर मंगलवार को देर शाम एक नाबालिग बाइक सवार ऑलियाचक गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें बाइक पर पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी महिला को स्थानीय लोगों के सहयोग से स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैरागीबाग निवासी महिला विन्दी देवी 45 वर्ष अपनी मायके दौलतपुर शादी में सम्मिलित होने जा रही थी। इसी बीच ऑलियाचक के पास बाइक की संतुलन बिगड़ जाने के कारण महिला गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी