अरवल में बच्ची को कुचलकर भागा गया वाहन, ग्रामीणों ने किया एनएच-110 जाम

अरवल। जहानाबाद-अरवल एनएच-110 पर मिर्जापुर मुर्गी फार्म के समीप बुधवार को वाहन की टक्कर से बच्ची की मौत हो गई। उसकी पहचान किजर निवासी गुलाम रसूल की 10 वर्षीय पुत्री रेहाना परवीन के रूप में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:52 PM (IST)
अरवल में बच्ची को कुचलकर भागा गया वाहन, ग्रामीणों ने किया एनएच-110 जाम
अरवल में बच्ची को कुचलकर भागा गया वाहन, ग्रामीणों ने किया एनएच-110 जाम

अरवल। जहानाबाद-अरवल एनएच-110 पर मिर्जापुर मुर्गी फार्म के समीप बुधवार को वाहन की टक्कर से बच्ची की मौत हो गई। उसकी पहचान किजर निवासी गुलाम रसूल की 10 वर्षीय पुत्री रेहाना परवीन के रूप में की गई। पहचान होते ही स्वजन और ग्रामीण उग्र हो गए। किजर बाजार में दुर्गा स्थान के पास शव रखकर सड़क जाम कर दिया। लोग वाहन चालक की पहचान कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

------------------

माता-पिता को खेत पर खाना देकर घर लौट रही थी बच्ची रेहाना प्रवीण खेत में धान काट रहे अपने माता-पिता को खाना देकर लौट रही थी। इसी बीच वाहन की चपेट में आ गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी बच्ची को ग्रामीणों ने इलाज के लिए पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सड़क जाम की सूचना पर पुलिस पहुंची। लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी। थानाध्यक्ष व बीडीओ पहुंचे। चालक की पहचान कर गिरफ्तारी करने का आश्वासन देने पर लोगों ने सड़क जाम हटाया। इस बीच दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई थीं। बड़ी संख्या में बारात गाड़ियां भी जाम में फंसी रही। जाम में फंसे लोग परेशान रहे। मुखिया प्रतिनिधि कमलेश कुमार ने पीडि़त परिवार को तत्काल कबीर अंत्येष्टि की राशि दी।

----------------

माता-पिता को खाना खिला अलविदा हो गई रेहान 10 वर्षीय बच्ची अपने माता-पिता को खाना खिलाकर दुनिया से अलविदा हो गई। रेहान अब अपने माता-पिता को कभी खाना नहीं दे पाएगी। उसकी मौत की सूचना मिलते ही माता-पिता दहाड़ मारकर रोने लगे। इस हृदयविदारक घटना से पीड़ित परिवार के साथ-साथ गांव के लोग भी गहरे सदमे में हैं। बच्ची घर के कामकाज में मां का हाथ बंटाने के बाद गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने भी जाती थी। लेकिन रफ्तार के कहर ने बच्ची को मौत की नींद सुला दी।

chat bot
आपका साथी