हड़ताली शिक्षकों ने चलाया जागरूकता अभियान

अरवल । बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति की जिला इकाई ने कोरोना वायरस जागरूकता अभियान के तहत कोरियम चौकीसंतावन बिगहा सतपुरा प्रसादी इंग्लिश बारा कोरियम एवं आसपास के गांव में लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 06:13 AM (IST)
हड़ताली शिक्षकों ने चलाया जागरूकता अभियान
हड़ताली शिक्षकों ने चलाया जागरूकता अभियान

अरवल । बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति की जिला इकाई ने कोरोना वायरस जागरूकता अभियान के तहत कोरियम चौकी,संतावन बिगहा, सतपुरा, प्रसादी इंग्लिश, बारा कोरियम एवं आसपास के गांव में लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक किया। कार्यक्रम का वार्ड सदस्या गीता देवी एवं कांति देवी ने नेतृत्व किया।मौके पर लोगों के बीच हैंडबिल एवं मैजिक हैंडवॉश का भी वितरण किया गया।

इस दौरान आम लोगों को साबुन या हैंडवाश से हाथ धोने के सही तरीके, हाथ, मुंह,नाक को स्पर्श नहीं करने, छींकने एवं खांसने के दौरान मुंह-नाक को ढकने की सलाह दी गई। वहीं 60 वर्ष से अधिक एवं10 वर्ष से कम उम्र के लोगों को विशेष सतर्कता बरतने की बात कही गई।इस मौके पर शिक्षक नेता सुरेंद्र कुमार, मोहसिन कादरी, बच्चु कुमार, अनिल कुमार राय, मनोज कुमार सिंह, अनिल कुमार, रविद्र कुमार, विजेंद्र ठाकुर, संजय कुमार, सत्येंद्र चौधरी, मिथिलेश कुमार, अशोक कुमार, विमल कुमार, विक्रम कुमार सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी