केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री का एनडीए नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

अरवल केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री राजकुमार सिंह के औरंगाबाद जाने के क्रम में शुक्रवार को शहर के भगत सिंह चौक पर एनडीए के नेताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस दौरान नेताओं ने जिले में बिजली से संबंधित समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान जिले में एक और पावर ग्रिड बनाने की मांग की गई। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि जिले में मात्र एक पावर ग्रिड अतौलाह में है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:18 AM (IST)
केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री का एनडीए नेताओं ने किया जोरदार स्वागत
केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री का एनडीए नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

अरवल : केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री राजकुमार सिंह के औरंगाबाद जाने के क्रम में शुक्रवार को शहर के भगत सिंह चौक पर एनडीए के नेताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस दौरान नेताओं ने जिले में बिजली से संबंधित समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान जिले में एक और पावर ग्रिड बनाने की मांग की गई। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि जिले में मात्र एक पावर ग्रिड अतौलाह में है। इससे 11 पीएसएस बिजली का उत्पादन होता है। पटना जिले के कुछ क्षेत्रों में भी इसी ग्रिड से बिजली की आपूर्ति की जाती है। इससे गर्मी के दिनों में जिलेवासियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। वहीं किसानों के लिए एक अलग फीडर की भी मांग की गई। समस्यायों से अवगत होने के बाद मंत्री श्री सिंह ने नेताओं को ज्ञापन के आलोक में बहुत जल्द ही ग्रिड बनाने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम का नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष ज्योति रंजन कुमार ने की। स्वागत करने वालों में पियूष कुमार, जितेंद्र पटेल, गिरेंद्र कुमार, गौरव शर्मा, पिटू शर्मा, शंकर साहनी, सोनू खत्री, दीपक शर्मा, बबन पासवान, शंभू पंडित, रवि चंद्रवंशी, निपु पटेल,भरत यादव, गुड्डू चंद्रवंशी ,मृत्युंजय शर्मा, अजय शर्मा सहित अन्य शामिल थे।

chat bot
आपका साथी