राजद विधायक के खिलाफ पत्‍‌नी व पुत्र ने खोला मोर्चा

अरवल स्थानीय राजद विधायक रवींद्र सिंह के लिए पत्‍‌नी और पुत्र ने मुसीबत खड़ी कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 10:56 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 10:56 PM (IST)
राजद विधायक के खिलाफ पत्‍‌नी व पुत्र ने खोला मोर्चा
राजद विधायक के खिलाफ पत्‍‌नी व पुत्र ने खोला मोर्चा

अरवल : स्थानीय राजद विधायक रवींद्र सिंह के लिए पत्‍‌नी और पुत्र ने मुसीबत खड़ी कर दी है। बुधवार को विधायक की पत्‍‌नी उषा शरण और पुत्र कुमार गौरव ने कहा कि दोनों राजद के साथ हैं। विधायक के खिलाफ आरपार की लड़ाई लड़ेंगे।

उषा ने कहा कि विधायक पति के खिलाफ अपने बेटा को जहानाबाद के चुनावी मैदान में उतारने का फैसला कर ली है। पांच वर्षो के कार्यकाल में परिवार को जिसने ठगा उससे कहीं ज्यादा मतदाताओं को धोखा दिया है। अंबेडकर संग्रहालय में पत्नी और बेटे ने संवाददाता सम्मेलन में दोनों ने आरोप लगाया कि क्षेत्र की जनता में उनसे काफी नाराज हैं। पत्नी और बेटे ने आरोप लगाया कि पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में एक भी विकास का कार्य क्षेत्र में नहीं किया है। जनता ऐसे विधायक को उखाड़ फेंकने की तैयारी कर चुकी। पत्नी ने कहा कि अरवल विधानसभा की जनता के साथ खिलवाड़ किया है जनता ने उन्हें विकास करने के लिए चुना लेकिन वह जनता को गुमराह कर पूरे क्षेत्र का विनाश कर दिया है। वही उनके बेटे का कहना है कि मैं अपने पिता के कार्यकाल से खुश नहीं हूं उनके द्वारा कोई भी विकास का कार्य नहीं किया गया है। मैं राजद के सपोर्ट में खड़ा हूं लेकिन मैं अपने पिता के सपोर्ट में नहीं हूं अगर पिता को यहां से टिकट मिलता है तो मैं विरोध करूंगा

पत्नी ने न्यायालय की अवमानना करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 2015 में फैमिली कोर्ट द्वारा फैसला सुनाया गया कि परिवार की परवरिश के लिए 15 हजार रुपये प्रति माह परिवार को देना है लेकिन विधायक द्वारा कोरोना काल में परवरिश के लिए पैसे नहीं दे रहे हैं। एक तरफ जहां राष्ट्रीय जनता दल के नेता कोरोना काल मदद को लेकर सरकार को लगातार घेर रहे हैं। वहीं उनके ही विधायक ऐसी महामारी और विकट परिस्थिति में अपने परिवार की परवरिश के लिए मदद नहीं कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी