मिट्टी के बर्तन लदे ट्रक से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त

अरवल नगर थाना क्षेत्र के सहार उमैराबाद मोड़ के पास से बुधवार को पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने ट्रक के चालक तथा उपचालक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:37 PM (IST)
मिट्टी के बर्तन लदे ट्रक से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त
मिट्टी के बर्तन लदे ट्रक से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त

अरवल: नगर थाना क्षेत्र के सहार उमैराबाद मोड़ के पास से बुधवार को पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने ट्रक के चालक तथा उप चालक को गिरफ्तार किया है। ये लोग उत्तर प्रदेश के आगरा से शराब लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे।

उत्पाद अधीक्षक अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक से शराब भेजी जा रही है। इस सूचना के आधार पर स्थानीय थाने के पुलिस के सहयोग से वाहन जांच अभियान चलाया गया। जब ट्रक को रोकवाया गया तब चालक द्वारा मिट्टी के बर्तन लदे की बात कही गई। उसके घबराहट से शक गहरा होने लगा। जांच पड़ताल करने पर बर्तन के नीचे बाक्स में शराब रखी गई थी।

उन्होंने बताया कि 300 कार्टन शराब जब्त हुई है। गिरफ्तार चालक पप्पू कुमार सोनी मुजफ्फरपुर का रहने वाला है जबकि उप चालक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का निवासी है। पुलिस ने चालक तथा उप चालक से पूछताछ के आधार पर शराब तस्करी से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

शराब की खेप के लिए ट्रक में बना था स्पेशल बाक्स

ट्रक के अंदर कहीं भी शराब नजर नहीं आ रही थी। बर्तन हटाने पर भी इसकी जानकारी नहीं मिल रही थी। दरअसल हाइड्रोलिक सिस्टम से स्पेशल बाक्स बनाए गए थे जिसमें शराब छिपाई गई थी। बरामद शराब हरियाणा निर्मित नाइट ब्लू रेस सेवन है। इसकी लोडिग उत्तर प्रदेश के आगरा से हुई थी। फिलहाल देर शाम बोतल की गिनती हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी