बैठक से सीओ गायब, नप अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

अरवल । नगर परिषद की बैठक में अंचल पदाधिकारी गायब रहे। बैठक की अध्यक्षता कर रहे मुख्य पार्षद रमाकांत कुमार ने इस पर नाराजगी प्रकट किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 09:23 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 09:23 PM (IST)
बैठक से सीओ गायब, नप अध्यक्ष ने जताई नाराजगी
बैठक से सीओ गायब, नप अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

अरवल । नगर परिषद की बैठक में अंचल पदाधिकारी गायब रहे। बैठक की अध्यक्षता कर रहे मुख्य पार्षद रमाकांत कुमार ने इस पर नाराजगी प्रकट किया। बैठक में बाजार एवं भीड़ वाले इलाके में सुबह-शाम सफाई,10 नया फागिग मशीन खरीद कर प्रत्येक वार्ड में छिड़काव, पोल लाइट लगाने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। नगर परिषद क्षेत्र में खराब चार ट्रांसफार्मर में तीन को बदलने तथा एक को सही कराने का विभाग द्वारा निर्णय लिया गया। स्थानीय शहर के बस स्टैंड, प्रखंड परिसर, भगत सिंह चौक के समीप, थाना के समीप यूरिनल बनाने तथा भगत सिंह चौक एवं थाना के समीप शौचालय निर्माण कराने का निर्णय लिया गया। बैठक में सीओ के अनुपस्थित रहने पर नाराजगी जाहिर की गई एवं उनके विरुद्ध वरीय अधिकारियों को पत्राचार करने का निर्णय लिया गया । इस मौके पर उपमुख्य पार्षद उर्मिला देवी ,सभी वार्ड सदस्य, कार्यपालक पदाधिकारी बृज किशोर पांडे, नगर प्रबंधक पंकज कुमार उपस्थित थे।

अरवल :

संयुक्त कृषि भवन में संचालित दो दिवसीय कृषि मेला का समापन किसानों के बीच प्रमाण पत्र कैरेट एवं प्रोत्साहन राशि वितरण कर की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता सहायक पौधा संरक्षण निदेशक एवं आत्मा राजीव कुमार रजक ने किया। मौके पर कृषि विशेषज्ञों द्वारा किसानों को पशुपालन, मछली पालन, मिट्टी जांच समेत अन्य बिदुओं पर विस्तार से जानकारी दी। किसानों की समृद्धि और खुशहाली के लिए सरकार विभिन्न प्रकार की योजनाएं चला रही है जिसका लाभ उठाने के लिए किसानों को आह्वान किया गया। किसानों को दी जाने वाली अनुदान की जानकारी भी विस्तृत रूप से दी गई। इस दौरान पिछले मेला का प्रमाण पत्र 25 किसानों के बीच वितरण किया गया। खाते में प्रोत्साहन की राशि भेजी गई। इस दौरान उद्यान द्वारा किसानों के बीच कैरेट का वितरण किया गया। कार्यक्रम में जिला कृषि पदाधिकारी लाल बच्चन राम,रामजन्म सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी