अरवल में बस-ट्रक से 2894 बोतल विदेशी शराब बरामद, दबोचे गए पांच तस्कर

अरवल कलेर थाने की पुलिस ने शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर अवस्थित पुल के समीप ब

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:48 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:48 PM (IST)
अरवल में बस-ट्रक से 2894 बोतल विदेशी शराब बरामद, दबोचे गए पांच तस्कर
अरवल में बस-ट्रक से 2894 बोतल विदेशी शराब बरामद, दबोचे गए पांच तस्कर

अरवल:

कलेर थाने की पुलिस ने शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर अवस्थित पुल के समीप बस एवं ट्रक से कुल 2894 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। दोनों वाहनों के चालक, सहचालक सहित पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान औरंगाबाद से आ रही एक बस को जांच के लिए रोका गया। सीट के नीचे से बाक्स में प्लास्टिक थैले से 260 बोतल यानी 1540 लीटर शराब जब्त की गई। बस चालक हरियाणा के रोहतक जिला के सिसरौली निवासी आशीष कुमार, सुंदरपुर निवासी सुमित को गिरफ्तार किया गया। सह चालक गुड़गांव के रतन बिहार राजेंद्र पार्क के कुलदीप कुमार तथा सोनीपत थाना गोहन्सा कथुरा निवासी शाहील कुमार को दबोच लिया गया। ट्रक से 1364 लीटर शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक यूपी के दोजक गांव निवासी रविकेश कुमार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक पर खाली शराब की बोतलें लदी थी। बोतल के नीचे 101 कार्टन शराब छिपाकर रखी गई थी। हरियाणा से शराब लाई जा रही थी। दरभंगा में शराब की खेप उतारने की योजना थी। ट्रक हरियाणा के सोनीपत से पटना जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन को जब्त करते हुए सभी गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। एक सप्ताह पहले भी रुई लदे ट्रक से भी शराब बरामद किया गया था।

-------------

दक्षिणी दौलतपुर में मारपीट के बीच हवाई फायरिग नगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी दौलतपुर मोहल्ला में शुक्रवार की देर शाम मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। शनिवार की सुबह एक पक्ष के लोगों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिग की। गोली चलने की आवाज से मोहल्ले में दहशत फैल गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि अभी तक किसी ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी। वैसे, पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी