एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने काटा बवाल

अरवल स्नातक पार्ट वन की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं ने जमकर बवाल काटा। छात्र-छात्राओं को एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर फतेहपुर संडा कालेज के समीप लगभग तीन घंटे तक सड़क को जाम कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 11:22 PM (IST)
एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज  छात्रों ने काटा बवाल
एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने काटा बवाल

अरवल : स्नातक पार्ट वन की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं ने जमकर बवाल काटा। छात्र-छात्राओं को एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर फतेहपुर संडा कालेज के समीप लगभग तीन घंटे तक सड़क को जाम कर दिया गया। इससे दोनों ओर जाम लग गया। बाद मे कलेर कालेज के प्रतिनिधि के आने पर छात्रों ने सड़क जाम हटाया।

मालूम हो कि सभी छात्र फतेहपुर संडा कालेज में स्नातक पार्ट वन के परीक्षा के लिए फार्म भरे थे। छात्रों का कहना था कि कालेज में दो प्रिसिपल के रहने के कारण दो काउंटर बनाया गया था। छात्रों को समझ में नहीं आ रहा था कि कौन सा काउंटर सही है। इस कारण दोनों काउंटर पर जाकर छात्र-छात्राओं ने फार्म भरा। शुक्रवार से पार्ट वन की परीक्षा होने वाली है। अब तक एडमिट कार्ड नहीं मिल सका है। सड़क जाम की सूचना पर जिला शिक्षा पदाधिकारी यदुनंदन राम मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन छात्रों का कहना था कि हमें लिखित चाहिए। छात्रों के प्रश्न पर शिक्षा पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि ये उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है। इसके बावजूद जिला शिक्षा पदाधिकारी ने शिव देनी शाह कालेज कलेर को सूचित किया। कलेर के प्रतिनिधियों ने स्थल पर आकर छात्रों को समझाया। कहा कि जिन लोगों को अब तक एडमिट कार्ड नहीं मिला है वे अपने अपने इंटरनेट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें। इसके साथ ही जिनका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है वह भी कल की परीक्षा में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि मगध यूनिवर्सिटी द्वारा फतेहपुर संडा कालेज के स्नातक के परीक्षार्थियों का कलेर कालेज से टैग कर दिया गया है। सड़क जाम रहने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लगी रही। करीब तीन घंटे बाद वहां आवागमन बहाल हो सका।

chat bot
आपका साथी