उत्साहित युवाओं ने कहा- टीकाकरण जरूरी, घबराने की जरूरत नहीं

संसू सिकटी (अररिया) सीमावर्ती प्रखंड क्षेत्र में 18 प्लस के टीकाकरण को लेकर यहां के युव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:16 PM (IST)
उत्साहित युवाओं ने कहा- टीकाकरण जरूरी, घबराने की जरूरत नहीं
उत्साहित युवाओं ने कहा- टीकाकरण जरूरी, घबराने की जरूरत नहीं

संसू सिकटी (अररिया): सीमावर्ती प्रखंड क्षेत्र में 18 प्लस के टीकाकरण को लेकर यहां के युवा काफी उत्साहित हैं। वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में 18 से 44 वर्ष आयु के लोगों को टीकाकरण अभियान में शामिल किया गया है। प्रखंड क्षेत्र में मात्र पीएचसी में हीं इसकी व्यवस्था की गई है। जिसकी वजह से युवा पीढ़ी वैक्सीनेशन का लाभ लेने मे दिक्कत महसूस कर रहें है। युवा सरकार की इस पहल की प्रशंसा कर रहें हैं। उत्साहित युवाओं ने कहा कि वैक्सीन को लेकर किसी तरह कोई भ्रम नहीं है। इससे डरने या घबराने की जरूरत नहीं है।

क्या कहते हैं युवा---सुशील कुमार साह ़का कहना है कोरोना से बचाव के लिए सभी को वैक्सीन लगवाने के साथ ही मास्क लगाना चाहिए और सोशल डिस्टेंस का पालन करना चाहिए।

पंकज कुमार कहते हैं कि व्यवस्थित तरीके से सबको टीका मिल जाए, इस पर ध्यान देने की जरूरत है। कोरोना से बचाव के लिए यह बड़ा प्रहार होगा, युवा वर्ग काफी खुश हैं।

रूपम कुमारी बताती है युवाओं को कोराना वैक्सीनेशन का इंतजार कई महीनों से था। अब वह समय आ गया, यह उत्साहजनक है। युवाओं में वैक्सीन लेने व खुद को सुरक्षित रखने के प्रति उमंग है। नीतेश प्रभाकर कहते हैं कि सभी युवा केंद्र पहुंचकर टीकाकरण का लाभ ले रहें हैं। इससे उनमें सेहत के प्रति चिता कम होगी।

chat bot
आपका साथी