हल्की बारिश ने खोल दी नगर परिषद की पोल

अररिया। मंगलवार की सुबह हल्की बारिश ने नगरपरिषद के नाली सफाई की पोल खोल दी। शहर के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:18 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:18 AM (IST)
हल्की बारिश ने खोल दी नगर परिषद की पोल
हल्की बारिश ने खोल दी नगर परिषद की पोल

अररिया। मंगलवार की सुबह हल्की बारिश ने नगरपरिषद के नाली सफाई की पोल खोल दी। शहर के लगभग सभी सड़क पर पानी जमा हो गया जिससे लोग परेशान रहे। जल जमाव के कारण सुबह की दिनचर्या अस्त व्यस्त हो गया। हल्की बारिश ने नगरपरिषद के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर शहरवासी आक्रोशित थे। शहर के व्यस्तम सदर रोड स्थित पटेल चौक की स्थिति तो सबसे दयनीय हो गयी जहां कुछ घंटों के लिए नाले और बारिश का पानी आधा फीट तक लगा रहा जिस कारण बाइक सवार, साइकिल सवार समेत खासकर महिलाएं और बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

युवा समाजसेवी अंशु कन्नौजिया ने नगर परिषद पर नगरवासियों की कठिनाईयों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर परिषद की लापरवाही का खामियाजा शहर के आम लोग भुगत रहे हैं ,जबतक बड़ा नाला का निर्माण नही होगा समस्या बनी रहेगी। इस बाबत रमेश सिंह सचिव नागरिक संघर्ष समिति ने कहा सरकारी पैसा को पानी के तरह बहाया जा रहा है नतीजा कुछ नही निकल रहा है। इसका स्थायी समाधान ठोस मास्टर प्लान ही है। शाहजहां शाद अध्यक्ष नागरिक संघर्ष समिति फारबिसगंज ने बताया कि नगरपरिषद में कार्य करने की मंशा का घोर आभाव है। धरातल पर कोई कार्य हो ही नही रहा है। शहरवासी को कठिनाई हो रही हैं। नगरपरिषद की कार्य शैली में सुधार की जरूरत है।

--कोट--

पटेल चौक की पानी की समस्या को लेकर टेंडर विओक्यू एप्रूव हो गया है। प्रशासनिक स्वीकृति के लिए प्रक्रिया जारी है और कार्य प्रारंभ कर जल्द से जल्द समस्या का निदान किया जायेगा।

सुनीता जैन, मुख्य पार्षद, फारबिसगंज

chat bot
आपका साथी