नेपाल में हो रही बारिश को देख सतर्क रहने की जरूरत: एसडीएम

अररिया। जोगबनी हाईस्कूल में शुक्रवार को एसडीएम के नेतृत्व में बाढ़ आपदा से जुडे मुद्दे को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ बैठक आयोजित की गई जिसमें जिलाधिकारी की देखरेख में 22 जून को पूर्वाभ्यास के साथ आपदा की स्थिति में बचाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

JagranFri, 18 Jun 2021 09:26 PM (IST)
नेपाल में हो रही बारिश को देख सतर्क रहने की जरूरत: एसडीएम

अररिया। जोगबनी हाईस्कूल में शुक्रवार को एसडीएम के नेतृत्व में बाढ़ आपदा से जुडे मुद्दे को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ बैठक आयोजित की गई जिसमें जिलाधिकारी की देखरेख में 22 जून को पूर्वाभ्यास के साथ आपदा की स्थिति में बचाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम सुरेंद्र कुमार अलबेला ने कहा कि नेपाल के पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश को देखते हुए हमें सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि बाढ़ आपदा से जुडे जोगबनी थाना में लगे सायरन का मंगलवार की रात पूर्वाभ्यास होना है इसको लेकर हमें आपस में सहयोग करते हुए लोगों को भी बताना है कि अगर इस तरह के सायरन की आवाज सुने तो सचेत हो जाए तथा आवश्यक सामग्री के साथ चिन्हित कैम्प में पहुंच शरण ले ताकि आपदा से बचाव किया जा सके। बैठक में मौजूद एनडीआरएफ टीम के प्रभारी फिरोज अहमद ने भी लोगों को राहत और बचाव का विस्तार से बताया। इस मौके पर मुख्य पार्षद अनिता देवी ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि बाढ़ आपदा के समय एक दूसरे की मदद से ही निजात मिल सकती हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर सोमवार के दिन टीकाकरण को ले होने वाले माइक्रो शिविर में अधिक से अधिक लोग पहुंचे और टीका लगवाये इसके लिए लोगों में जागरूकता अभियान चलाया जाए। इस मौके पर सीओ संजीव कुमार, डीसीएलआर युनूस अंसारी, सीडीपीओ बसंती पासवान, एसएसबी के सहायक सेनानायक रोमेश कुमार,थानाध्यक्ष आफताब अहमद, वार्ड पार्षद संजीव दास, आनन्द साह, सरोज राय,रंजना देवी, रमेश पासवान, अधिकलाल राम, रविन्द्र राम, अमौना सरपंच प्रतिनिधि अजय सहनी, परवेज, संजीत एवं नीरज सहित आंगनबाड़ी सेविका एवं बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.