श्वान दस्ता के साथ पुलिस टीम ने की चोरी की घटना की जांच

अररिया। शहर के जुम्मन चौक स्थित खाद बीज दुकान मेसर्स मां दुर्गा खाद बीज भंडार में अज्ञात अज्ञात

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 12:07 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 12:07 AM (IST)
श्वान दस्ता के साथ पुलिस टीम ने की चोरी की घटना की जांच
श्वान दस्ता के साथ पुलिस टीम ने की चोरी की घटना की जांच

अररिया। शहर के जुम्मन चौक स्थित खाद बीज दुकान मेसर्स मां दुर्गा खाद बीज भंडार में अज्ञात अज्ञात चोरों द्वारा गुरुवार की रात छत का टीना काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

मां दुर्गा खाद बीज भंडार के प्रोपराइटर अमित अग्रवाल के भाई कुलदीप ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा टीना काटकर लगभग 30 हजार मूल्य का मवका बीज चोरी कर ली गई थी। इस संदर्भ में पुलिस को सूचना देने पर शनिवार को पुलिसकर्मियों समेत डॉग स्काउड टीम ने जांच की। खास बात यह है की शहर के जुम्मन चौक सिताधार के समीप अवास्थित खाद बीज के दुकान मेसर्स मां दुर्गा खाद बीज भंडार में गुरूवार की रात ही नही बल्कि लगातार घटित हो रही चोरी की घटना के उछ्वेदन के लिए शनिवार को थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दू ने एसएसबी 56 वीं बटालियन बथानाहा से स्वान दस्ता की टीम को बुलाया।

एसएसबी 56 वीं बटालियन बथानाहा से आये स्वान दस्ता टीम में शामिल मास्टर रमेश अथोपेकम,गोपीचंद व राज कुमार ने स्वान लूना को पीड़ित खाद व्यवसायी के दुकान पर ले जाकर उसे बेल्ट लगा कर छोड़ा स्वान पीड़ित खाद,बीज व्यवसायी के दुकान से निकल कर सिताधार पुल के समीप पहुंच कर पुन: दुकान पर वापस आने के बाद दुकान के पश्चिम उत्तर दिशा में पीछे के तरफ पहुंचा जहां दुकान का पीछे का दीवार है वहां बैठ गया। बताया जाता है कि स्वान के मास्टर के द्वारा जब स्वान को दुकान के पीछे के दीवार को सूंघा कर छोड़ा गया तो स्वान उसी आसपास में चक्कर काटता रहा।एसएसबी 56 वीं बटालियन बथानाहा से आये ट्रैकर स्वान के साथ साथ उसके मास्टर एसएसबी जवान व थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु,अनि विजेंद्र कुमार सिंह व सअनि गोविद कुमार व पुलिस जवान के अलावा पीड़ित दुकनदार कुलदीप कुमार अग्रवाल उसके साथ साथ दौड़ते रहे स्वान को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ एक के बाद एक लगातार 8 वीं बार घटित हुई चोरी की घटना से पीड़ित दुकानदार काफी परेशान होने के बाद पुलिस प्रशासन से कांड के उदभेदन करने व अज्ञात चोरों के खिकाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई पीड़ित दुकानदार के गुहार लगाने के बाद पुलिस प्रशासन ने कांड के उछ्वेदन के लिए एसएसबी 56 वीं बटालियन से स्वान दस्ता की टीम को शनिवार को बुलाया मगर डॉग स्क्वायड की टीम के आने के बाद भी पुलिस को कांड के उदभेदन में कोई सफलता मिलता नहीं दिख रहा है। वही पुलिस द्वारा आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी