डीएसपी ने की नसीम व रज्जाक हत्याकांड की जांच

अररिया। नसीम हत्याकांड की जांच को लेकर डीएसपी पुष्कर कुमार ने मंगलवार दोपहर बैरगाछी ओपी क्षेत्र के माधोपाड़ा गांव पहुंचकर मृतक के स्वजनों से गहन पूछताछ की। उन्होंने ताराबाड़ी के बटुरबाड़ी में अब्दुल रज्जाक हत्या मामले की भी जांच की। मौके पर मौजूद ओपी अध्यक्ष मेनिका रानी व ताराबाड़ी थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की सलाह दिए। नसीम की मां परवीन बहन शाहिदा शहीदाना सामीरा व अन्य स्वजन बदहवास है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:51 PM (IST)
डीएसपी ने की नसीम व रज्जाक हत्याकांड की जांच
डीएसपी ने की नसीम व रज्जाक हत्याकांड की जांच

अररिया। नसीम हत्याकांड की जांच को लेकर डीएसपी पुष्कर कुमार ने मंगलवार दोपहर बैरगाछी ओपी क्षेत्र के माधोपाड़ा गांव पहुंचकर मृतक के स्वजनों से गहन पूछताछ की। उन्होंने ताराबाड़ी के बटुरबाड़ी में अब्दुल रज्जाक हत्या मामले की भी जांच की। मौके पर मौजूद ओपी अध्यक्ष मेनिका रानी व ताराबाड़ी थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की सलाह दिए। नसीम की मां परवीन, बहन शाहिदा, शहीदाना, सामीरा व अन्य स्वजन बदहवास है। एकलौता पुत्र के मौत से परिवार पर परवरिश की चिता व दुखों का बादल टूट पड़ा है। साथ ही घटना के बाद से मृतक के स्वजन सहमे हुए हैं। गांव के लोग भी भयभीत है तथा कुछ भी मुंह खोलने से खुद को परहेज कर रहा है।

मृतक के मां परवीन के बयान पर सात लोगों को बनाया नामजद--- मृतक नसीम उर्फ कारो की मां के बयान पर बैरगाछी ओपी पुलिस ने सौतेला भाई समीम उनके पड़ोसी इसरार व उनके पुत्र सहित सात लोगों को हत्या के इस मामले में नामजद बनाया गया है। साथ ही आवेदन के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है जबकि पुलिस द्वारा मृतक के शव को फारेंसिक जांच के लिए भागलपुर भेजे जाने के बाद शव स्वज्जनों को वापस नहीं किया जा सका था।

हत्या के 14 दिन पूर्व से गायब था कारो चौदह दिन पूर्व बैरगाछी ओपी क्षेत्र के पोखरिया पंचायत के वार्ड संख्या चार अंतर्गत माधोपाड़ा गांव निवासी स्व. अब्दुल मन्नान के 14 वर्षीय पुत्र नसीम उर्फ कारो दरवाजे पर सोते हुए गायब हुआ था। स्वजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद गायब कारो का कोई सुराग नहीं मिला। इसी बीच सोमवार सुबह मृतक के घर के आगे मस्जिद के समीप से गायब नसीम उर्फ कारो का सड़ा गला शव बरामद हुआ। इधर ओपीध्यक्ष मेनका रानी ने बताया कि मृतक की मां के बयान पर सौतेले भाई समीम पड़ोसी इसरार सहित सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले के उछ्वेदन को लेकर बारीकी से पड़ताल की जा रही है जल्द दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

मृतक नसीम की मां के बयान पर सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर ली गई है। प्रथम ²ष्टया मामला जमीनी विवाद की आड़ में हत्या से जोड़कर देखी जा रही है। फॉरेंसिक रिपोर्ट व अन्य बिदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है। घटना में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी