809 हुई जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या

मधेपुरा। सोमवार को जिले में कोरोना के नए 15 मरीज मिले। सोमवार को मिले नए मरीज में से तीन प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:10 AM (IST)
809 हुई जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या
809 हुई जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या

मधेपुरा। सोमवार को जिले में कोरोना के नए 15 मरीज मिले। सोमवार को मिले नए मरीज में से तीन पुकिसकर्मी हैं। इसमें से दो पुलिस लाइन के व एक सदर थाने के हैं। जबकि 11 कोरोना के मरीज स्वस्थ होकर मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज किए गए। डिस्चार्ज होने वाले मरीज में से पांच पुलिस लाइन, दो शंकरपुर व चार मधेपुरा शहर के हैं। सोमवार को मिले मरीज समेत जिले में अब तक निकले कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 809 हो गई है।

सोमवार को मिले मरीज में से सर्वाधिक पांच सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के हैं। सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र में से निकले मरीज में से एक रुपौली पंचायत के कटैया वार्ड नंबर सात के 34 वर्षीय युवक है। दो पुलिस लाइन के हैं। वहीं एक लालपुर सरोपट्टी पंचायत के वार्ड नंबर दो के 40 वर्षीय युवक है। दो पुलिस लाइन के हैं। वहीं मधेपुरा शहर से मिले मरीज में से दो वार्ड नंबर 19 के हैं। इनमे से एक कि उम्र 52 वर्ष है, जबकि एक कि उम्र 90 वर्ष है। सदर थाने के एक कर्मी भी कोरोना संक्रमित है। इसके अलावा एक सदर प्रखंड के गुलतारा के हैं। इसके अलावा उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के दो मरीज, दो पुरैनी प्रखंड क्षेत्र के व दो मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के हैं। मुरलीगंज नगर पंचायत से निकले दो मरीज में से वार्ड नंबर 12 के एक पुरुष और वार्ड नंबर पांच की एक महिला है। उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के दो मरीज में से एक हरेली पंचायत व एक मधुबन पंचायत का है। वहीं पुरैनी के दो संक्रमित में से एक चटनमा वंशगोपाल पंचायत के वार्ड नंबर नौ के हैं। दूसरे वासुदेवपुर कुरसंडी पंचायत के वार्ड नंबर सात का है।

वहीं शनिवार एवं रविवार को 11 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए। मधेपुरा के जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में इलाजरत चार मरीजों को रविवार व सात शनिवार को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए।

chat bot
आपका साथी