बारिश से शहर में जलजमाव, मौसम हुआ खुशनुमा

अररिया। फारबिसगंज सहित आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में हुई झमाझम बारिश से जहां एक ओर मौ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 07:21 PM (IST)
बारिश से शहर में जलजमाव, मौसम हुआ खुशनुमा
बारिश से शहर में जलजमाव, मौसम हुआ खुशनुमा

अररिया। फारबिसगंज सहित आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में हुई झमाझम बारिश से जहां एक ओर मौसम खुशनुमा हो गया। वहीं शहरी क्षेत्र में नप प्रशासन के साफ सफाई व्यवस्था की कलई स्वत: खुल गई है। शहर के सदर रोड, पटेल चौक, छुआपट्टी, बाजार समिति, एसके रोड, स्टेशन चौक आदि स्थानों पर बरसात का पानी के साथ-साथ नालों का गंदा पानी का बहाव सड़कों के ऊपर से हो रहा है। जिस कारण राहगीरों का आवागमन करने में काफी परेशानी उठानी पड़ी। सबसे ज्यादा नरकीय स्थिति पटेल चौक की हो गई जहां दो से तीन फीट पानी सड़क पर लग गया।

अनलॉक वन में सोमवार को हुई बारिश से ही स्थिति नारकीय हो गई। लोगों को पैदल चलने में ही काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

सड़को पर नालों से निकलता गंदा पानी का बहाव होने से नालों ओर सड़कों को खोज पाना भी मुश्किल हो गया था। जगह जगह कूड़ा कचरा का अंबार साफ-सफाई व्यवस्था की पोल खुद खोल रहा था।

वही पटेल चौक निवासी सह युवा भाजपा नेता अंशु कन्नौजिया ने कहा कि

एक और कोविड 19 के कारण सरकार ने साफ सफाई का खास ध्यान रखने के लिए कहा है वही फारबिसगंज नगर परिषद के द्वारा किसी भी तरह की सफाई की व्यवस्था नही है।

नाला की सफाई नही होने के कारण हल्की बारिश होने पर पटेल चौक,स्टेशन चौक, सदर रोड की स्तिथि नरकीय हो जाती है। सड़क पर बारिश के पानी के साथ साथ नाला का भी पानी लग जाता। वहीं लोगों को इस गंदगी भरी पानी के बीच से गुजरना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी