शराब मामले के आरोपित गिरफ्तार

संसूजोकीहाट (अररिया) महलगांव थाना पुलिस ने मंगलवार की रात छापेमारी कर शराब मामले

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:11 AM (IST)
शराब मामले के आरोपित गिरफ्तार
शराब मामले के आरोपित गिरफ्तार

संसू,जोकीहाट (अररिया): महलगांव थाना पुलिस ने मंगलवार की रात छापेमारी कर शराब मामले के आरोपित नौआ टोल ककोड़ा, पंचायत बागनगर निवासी पंकज पासवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। महलगांव थानाध्यक्ष गुलाम शाहनवाज आलम ने देते हुए कहा कि पिछले दिनों उसके घर से शराब बरामद हुआ था लेकिन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

--------

शराब के साथ दो गिरफ्तार संसू, जोगबनी(अररिया): जोगबनी पुलिस ने बुधवार को भारत नेपाल होकर टिकुलिया जाने वाली सडक स्थित कुलदीप स्मारक के पास14बोतल नेपाली शराब व बीयर के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया है।हिरासत में लिये गये व्यक्ति का नाम फारबिसगंज निवासी रोहन कुमार व राकेश कुमार है।इस सबंध में जोगबनी थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि उक्त जगहों पर नेपाल से शराब तस्करी रोकने को लेकर बल को लगाया गया था। थोडी़ देर में उक्त दोनों व्यक्ति नेपाल स्थित शराब की दुकान से पीछे के रास्ते शराब लेकर आ रहा था कि जवानों ने पकड लिया।उन्होंने बताया कि उसके पास से दस बोतल बीयर एवं चार बोतल शराब था जिसे जब्त कर थाने ले आया गया।

-------

दो लीटर नेपाली शराब बरामद

संसू, कुर्साकांटा (अररिया): मंगलवार को कुआडी़ ओपी पुलिस द्वारा गश्ती के दौरान मधुबनी पक्की सड़क के पास एक व्यक्ति पैदल प्लास्टिक का थैला लेकर व दो व्यक्ति बाइक से आते देखा। गश्ती दल द्वारा शक के आधार पर जब उनकी तलाशी ली गयी तो प्लास्टिक के थैला से दो लीटर नेपाली देशी चुलाई शराब बरामद हुआ। यह जानकारी देते ओपी अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान दो लीटर नेपाली देशी चुलाई शराब के साथ तीन व्यक्ति को बाइक समेत गिरफ्तार किया गया है । इसके साथ ही पूर्व में शराब बरामदगी मामले में फरार नामजद आरोपी को कुर्साकांटा के हत्ता चौक से गिरफ्तार किया गया । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मधुबनी वार्ड संख्या 11 निवासी राजू सदा (30) तो पहुंसी वार्ड संख्या एक निवासी मनीलाल महतो (35) व सदानंद महतो समेत बाइक बीआर 38 जे- 5484 व शराब मामले में फरार नामजद आरोपी कुर्साकांटा के हत्ता निवासी विनोद यादव का पुत्र गोपाल यादव को गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई में पुअनि जवाहर लाल राम द्वारा स्वलिखित बयान पर कांड अंकित करते हुए बुधवार को सभी को न्यायिक हिरासत में अररिया भेजा गया।

chat bot
आपका साथी