VIDEO: बिहार में इस तरह भी होता है बच्चों का जन्म, वीडियो देखकर आपको भी आएगी शर्म

बिहार के अररिया जिले में अस्पताल की लापरवाही से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला को अस्पताल ने भर्ती नहीं किया तो महिलाओं ने इस तरह कराया प्रसव

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 10:21 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 11:56 AM (IST)
VIDEO: बिहार में इस तरह भी होता है बच्चों का जन्म, वीडियो देखकर आपको भी आएगी शर्म
VIDEO: बिहार में इस तरह भी होता है बच्चों का जन्म, वीडियो देखकर आपको भी आएगी शर्म

अररिया, जेएनएन। बिहार में अस्पताल की लापरवाही वक्त बेबक्त सामने आती रहती है। इस बार खबर अररिया जिले की है जहां रानीगंज रेफरल अस्पताल में बुधवार की सुबह आठ बजे एएनएम ने प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला को बिना जांच किये ही निजी नर्सिंग होम ले जाने का आदेश दे दिया।

इसके बाद पीड़ित महिला के परिजन महिला को किसी अन्य अस्पताल में ले जा रहे थे कि महिला की प्रसव पीड़ा तेज हो गई तो अस्पताल परिसर में ही कुछ महिलाओं ने आनन-फानन में साड़ी टांगकर महिला का प्रसव कराया। इसमें हैरत की बात यह है कि रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी वाई पी सिंह के सामने साड़ी टांग कर महिलाओं ने प्रसव कराया, लेकिन प्रसव के बाद भी अस्पताल से कोई भी एएनएम देखने नहीं आई।

बिहार में इस तरह भी होता है बच्चों का जन्म, अस्पताल ने दर्द से कराह रही महिला को नहीं किया admit, अस्पताल परिसर में ही महिलाओं ने इस तरह कराया प्रसव, एक साथ तीन बच्चों की गूंजी किलकारी, देखें video#Bihar #uniquedelivery #hospital pic.twitter.com/He3JG2glLx

— kajal lall (@lallkajal) October 16, 2019

महिला ने एक साथ तीन स्वस्थ बच्चों को जन्म दिया है। इसके बाद परिजन अस्पताल प्रशासन से काफी नाराज दिखे। इसकी जानकारी मिलने पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर वाई पी सिंह ने ड्यूटी पर तैनात एएनएम अस्मिता को तत्काल लेबर रूम की ड्यूटी से हटाने का आदेश दे दिया है। 

chat bot
आपका साथी