सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर की रेंज देती है अर्थ इलेक्ट्रिक बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Earth Energy ईवी ने हाल ही में पेश ग्लाइड प्लस इवॉल्व जेड और इवॉल्व मॉडल के वाहनों के लिए आज से अग्रिम बुकिंग लेनी शुरू कर दी। अर्थ एनर्जी के वाहनों को ग्राहक महज 1000 रुपये के टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 06:10 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 06:10 PM (IST)
सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर की रेंज देती है अर्थ इलेक्ट्रिक बाइक, जानें कीमत और फीचर्स
Earth Energy EV के लिए शुरू हुई प्री-बुकिंग

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। स्टार्टअप कंपनी Earth Energy ईवी ने हाल ही में पेश ग्लाइड प्लस, इवॉल्व जेड और इवॉल्व मॉडल के वाहनों के लिए आज से अग्रिम बुकिंग लेनी शुरू कर दी। इन वाहनों की डिलीवरी मार्च 2021 से शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि अर्थ एनर्जी के वाहनों को ग्राहक महज 1,000 रुपये के टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं।

अर्थ एनर्जी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बुकिंग कराने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां आप खरीद के लिए उपलब्ध तीन तरह के वाहन देख सकेंगे और इन पर क्लिक करके जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। वाहनों के खास पेज पर जाने के बाद आप 'प्री-बुक नाउ' पर क्लिक कर सकते हैं और इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए स्क्रीन पर बताए गए निर्देशों का पालन करना पड़ता है।

ये वाहन खरीद सकते हैं ग्राहक

ग्लाइड प्लस

ग्लाइड प्लस में 2.4 वाट इलेक्ट्रिक मोटर लगा है जो 60 किमी प्रति घंटे की सर्वाधिक रफ्तार देता है। पेट्रोल स्कूटर से मुकाबले के लिए इसे स्पोर्टी लुक दिया गया है जिसमें आपको पर्याप्त जगह, लचीलापन और आराम भी मिलेगा और इसकी कीमत मात्र 92,000 रुपये रखी गई है।

इवॉल्व जेड

इवॉल्व जेड भी काफी स्पोर्टी इलेक्ट्रिक व्हीकल है जो ग्राहकों को बेहतरीन एस्क्पीरियंस देता है। ये 96 एएच/ली-आयन बैटरी और 100 किमी तक की दूरी के लिए सपोर्ट करता है और इसकी ग्रेड क्षमता 15 डिग्री तक की है। यह 1,30,000 रुपये मूल्य पर उपलब्ध है।

इवॉल्व आर

इवॉल्व आर अपनी सबसे आकर्षक लुक के साथ मस्कुलर बीस्ट दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन है। इसकी तेज चार्जिंग क्षमता के कारण यह महज 40 मिनट में ही पूरी तरह चार्ज हो जाता है जिसके बाद ग्राहक इससे 110 किलोमीटर की दूरी तक चला सकते हैं। अगर बात करें इसकी कीमत की तो ये 1,42,000 रुपये में उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी