त्योहारी सीजन के लिए TVS ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट, जानें कीमत

2018 टीवीएस स्टार सिटी प्लस में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। इस बाइक में कंपनी का ईकोथ्रस्ट 110cc सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रॉक इंजन लगा है

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 09:14 PM (IST)
त्योहारी सीजन के लिए TVS ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट, जानें कीमत
त्योहारी सीजन के लिए TVS ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट, जानें कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। टीवीएस मोटर कंपनी ने त्योहारी सीजन से पहले घोषणा करते हुए अपनी पॉपुलर 110cc कम्यूटर बाइक टीवीएस स्टार सिटी प्लस का नया डुअल टोन वेरिएंट लॉन्च किया है। इस बाइक में एक नए डुअल टोन ग्रे-ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ स्टाइलिश रेड-ब्लैक-व्हाइट ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्टार सिटी प्लस का नया डुअल-टोन वेरिएंट ब्लैक-रेड, ब्लकै-ब्लू और रेड-ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। कंपनी ने इसकी कीमत 52,907 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है।

2018 टीवीएस स्टार सिटी प्लस में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। इस बाइक में कंपनी का 'ईकोथ्रस्ट' 110cc सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रॉक इंजन लगा है। यह इंजन 7,000 rpm पर 8.4PS की पावर और 5,000 rpm पर 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

इसके अलावा बाइक में कंपनी की सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (SBT) का इस्तेमाल किया है। इस सिस्टम के तहत फ्रंट और रियर में कम्बाइन्ड ब्रेकिंग दिया गया है। इसके अलावा बाइक में राइडर की सेफ्टी के लिए सुपीरियर ब्रेकिंग कंट्रोल दिया गया है। इस सिस्टम के तहत दोनों व्हील्स पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, जिसमें फ्रंट पर 130mm यूनिट और रियर पर 110mm यूनिट शामिल हैं।

बाइक को स्टाइलिश बनाने के लिए रेगुलर मॉडल की तरह टीवीएस-ब्रांडेड क्रोम 3D लोगो, एक क्राउन वाइजर और एक स्टाइलिशन ब्लैक ग्रैब रेल दी गई है। बाइक में 17 इंच का 5-स्पोक एलॉय व्हील्स और मिरर पर सिल्वर एक्सेंट्स दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी