महज 3.99 लाख में लॉन्च हुआ Tata Ace Gold Petrol CX मिनी ट्रक

Tata Ace Gold Petrol CX की कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है। यह दो वेरिएंट्स में उपलब्धह है जिनमें फ्लैट बेड वैरिएंट 3.99 लाख रुपये के आकर्षक मूल्य पर आता है जबकि हाफ डेक लोड बॉडी वैरिएंट का मूल्य 4.10 लाख रुपये होगा।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 03:42 PM (IST)
महज 3.99 लाख में लॉन्च हुआ Tata Ace Gold Petrol CX मिनी ट्रक
महज 3.99 लाख में लॉन्च हुआ Tata Ace Gold Petrol CX मिनी ट्रक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा मोटर्स ने भारत में अपने सबसे लोकप्रिय स्मॉल कॉमर्शियल व्हीकल (एससीवी) का बिलकुल नया वेरिएंट - एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है। यह दो वेरिएंट्स में उपलब्धह है जिनमें फ्लैट बेड वेरिएंट 3.99 लाख रुपये के आकर्षक मूल्य पर आता है, जबकि हाफ डेक लोड बॉडी वैरिएंट का मूल्य 4.10 लाख रुपये होगा। इसकी नई कीमत और आसान फाइनेंसिंग विकल्प इसे ग्रामीण और शहरी, दोनों क्षेत्रों में वाणिज्यिक वाहनों जो पहली बार खरीद रहे ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

खरीदी में और भी आसानी और बेहतर सुलभता के लिये, टाटा मोटर्स ने भारतीय स्टेबट बैंक के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के तहत ग्राहक 7500 रुपये की सबसे कम ईएमआई और 90% तक ऑन-रोड फाइनेंस वाले ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

टाटा एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स वैरिएंट भारत में 2-सिलेंडर इंजन से पावर्ड एकमात्र फोर-व्हील एससीवी है और जो 4 लाख रूपये से कम की कीमत पर 1.5 टन से ज्याइद ग्रॉस व्हीकल वेट के साथ उपलब्ध होगा। यह ईंधन बचाने वाले और भरोसेमंद एस गोल्डर पेट्रोल 694सीसी इंजन से पावर्ड है, जो फोर-स्पी‍ड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। नये वैरिएंट ज्यादा से ज्यादा अर्निंग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जिससे ग्राहकों को लाभ मिले। एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स वैरिएंट को टाटा मोटर्स ने ग्राहक पर केन्द्रित करके तैयार किया है और कंपनी मार्केट में इसे गेमचेंजर की तरह देख रही है।

इस मिनी ट्रक के बारे में, विनय पाठक, वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्टक लाइन- एससीवी एवं पीयू, टाटा मोटर्स, ने कहा, ‘’नये एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स का लॉन्च होना ‘छोटे हाथी’ के शानदार सफर में एक अन्य उपलब्धि है। टाटा एस लगातार एक मजबूत, भरोसेमंद और बहुउद्देश्यीडय वाहन बना हुआ है, जिसने अब तक 23 लाख से ज्यादा भारतीयों को आजीविका का साधन दिया है। सरकार के आत्मनिर्भर भारत विजन के अनुसार, टाटा मोटर्स ने परिवहन की लगातार बदल रही आवश्याकताओं के साथ तालमेल बिठाकर और लगातार अपने उत्पाभदों को अपग्रेड कर वाणिज्यिक वाहन के बाजार में बड़ी आसानी से सफलता पाई है। टाटा मोटर्स का एस प्लेटफॉर्म पिछले 16 वर्षों में बड़े बदलाव देख चुका है और लास्ट माइल मोबिलिटी में अपने ग्राहकों के लिये ज्यादा सुरक्षित, स्मार्ट और मूल्यवान पेशकशों पर केन्द्रित है। इस नये संकलन के साथ, हम भारतीय उद्यमियों की आकांक्षाओं के साथ खड़े होने की उम्मीद करते हैं। हम टाटा मोटर्स एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स को भारत का सबसे किफायती 4-व्हीकल कमर्शियल व्हीकल बनाएंगे।‘’ 

chat bot
आपका साथी