Renault ने लॉन्च किया Kiger RXT(O) वेरिएंट, भारत में 10 साल पूरे होने पर उतारा ये मॉडल

Renault Kiger RXT(O) वेरिएंट 1-लीटर इंजन में ऑफर किया जाएगा जिसमें ग्राहकों को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्प दिए जाएंगे। Kiger का नया वेरिएंट को RXZ वेरिएंट पर आधारित है जिसमें कई सारे फीचर अपडेट्स भी मिलेंगे।

Vineet SinghThu, 05 Aug 2021 04:49 PM (IST)
Renault ने लॉन्च किया Kiger RXT(O) वेरिएंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में एंट्री लिए हुए Renault को 10 साल हो गे हैं और इस मौके को ख़ास बनाने के लिए कंपनी ने Renault Kiger एसयूवी के नए आरएक्सटी (ओ) संस्करण के साथ-साथ देश में अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के लिए कई योजनाओं को लॉन्च किया है। Kiger एसयूवी के नये वेरिएंट के लिए बुकिंग की प्रक्रिया 6 अगस्त से शुरू कार दी जाएगी जिसके बाद ग्राहक टोकन अमाउंट चुकाकर इस मॉडल को रिजर्व कर सकते हैं।

नया Renault Kiger RXT(O) वेरिएंट 1-लीटर इंजन में ऑफर किया जाएगा जिसमें ग्राहकों को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्प दिए जाएंगे। Kiger का नया वेरिएंट को RXZ वेरिएंट पर आधारित है और इसमें ग्राहकों को कई प्रीमियम अपग्रेड दिए जाएंगे इन अपडेट्स में ट्राई-ऑक्टा एलईडी प्योर विजन हेडलैंप और 40.64-सेमी डायमंड कट अलॉय व्हील्स शामिल होंगे। इन फीचर्स के शामिल होने से अब इस दमदार एसयूवी के ग्राहक बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

Kiger RXT(O) वैरिएंट में अन्य विशेषताओं में PM2.5 एडवांस्ड एटमॉस्फेरिक एयर फिल्टर शामिल है जो केबिन की हवा को साफ़ करता है। केबिन में वायरलेस स्मार्टफोन रेप्लीकेशन फ़ंक्शन मिलता है जो यात्रियों को अपने स्मार्टफोन को 20.32-सेमी डिस्प्ले लिंक फ्लोटिंग टचस्क्रीन से जोड़ने में सक्षम बनाता है।

अपने सेलिब्रेटरी ऑफर के तहत Renault ने 6 से 15 अगस्त तक महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और केरल को छोड़कर पूरे देश में 'फ्रीडम कार्निवाल' की घोषणा की है। कार निर्माता ने इन राज्यों के लिए 90,000 रुपये तक के अधिकतम लाभ के साथ अलग-अलग फेस्टिव ऑफर लॉन्च किए हैं क्योंकि इन राज्यों में गणेश चतुर्थी और ओणम जैसे त्योहारों के मांग बढ़ने की उम्मेंमीद ज्यादा रहती है।

'फ्रीडम कार्निवल' के तहत, समय सीमा के दौरान Renault कार बुक करने वाले ग्राहकों को अगस्त में दिए जा रहे अन्य ऑफर्स के अलावा अतिरिक्त लाभ की पेशकश की जाएगी। कैश ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस के अलावा कंपनी ने Kwid, Triber और Kiger की खरीदारी पर 'Buy Now, Pay in 2022' स्कीम का भी ऐलान किया है। इस योजना के तहत, ग्राहक अभी कंपनी के वाहन खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं और छह महीने के बाद ईएमआई का भुगतान शुरू कर सकते हैं।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.