पियाजियो डीजल कार्गो एप एक्स्ट्रा का नया वर्जन भारत में लॉन्च, पहले से बड़ा होगा डेक जानें क्या है कीमत

पियाजियो के वर्तमान वाहन की तस्वीर (फोटो साभार: Piaggio)

Piaggio एप एक्स्ट्रा एलडीएक्स + की बात करें तो इसमें 599 सीसी डीजल इंजन दिया गया है जो 5 + 1 गियरबॉक्स होता है। यह माइलेज के साथ और बेहतर भार में भी सर्वश्रेष्ठ है। इसके साथ ही इसमें नया एल्यूमीनियम क्लच ड्राइविंग के अनुभव को बेहतर बनाता है।

Publish Date:Tue, 08 Dec 2020 01:39 PM (IST) Author: Bhavana

नई दिल्ली (पीटीआई) कमर्शियल वाहनों के लिए मशहूर वाहन निर्माता पियाजियो ने एक बड़े डेक के साथ अपने कार्गो थ्री-व्हीलर एप 'एक्स्ट्रा रेंज का एक नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 2.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पूणे) तय की गई है। लॉन्च पर पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने कहा कि, पियाजियो की एप 'एक्स्ट्रा रेंज पहले से ही 5 फीट और 5.5 फीट डेक के साथ उपलब्ध है और इस नई एप' एक्स्ट्रा एलडीएक्स + को 6 फीट डेक लंबाई के साथ पेश किया गया है।  

बताते चलें कि PVPL इतालवी Piaggio Group की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। कंपनी के चेयरमैन और एमडी डियागो ग्रैफी ने कहा कि "हमारे नए बीएस6 रेंज वाहनों को प्रतिस्पर्धा के उत्पादों की तुलना में बाजार में एक बड़ी सफलता मिली है। एप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स +, लंबे डेक आकार के साथ, हमारे ग्राहकों को अधिक कमाई कराने में सक्षम करेगा और एक नेता के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत करेगा।"

एप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + की बात करें तो इसमें 599 सीसी डीजल इंजन दिया गया है, जो 5 + 1 गियरबॉक्स होता है। यह इंजन माइलेज के साथ और बेहतर भार में भी सर्वश्रेष्ठ होता है। इसके साथ ही इसमें नया एल्यूमीनियम क्लच ड्राइविंग के अनुभव को बेहतर बनाने के साथ इसे 30,000 KMs तक की लाइफ देता है। 6 फीट डेक लंबाई के साथ नया वर्जन ग्राहकों की कमाई में सुधार करेगा। क्योंकि इसे ज्यादा भार एक बार में ले जाया सकेगा।

कंपनी की तरफ से बयान में कहा गया कि "हम एप 'एक्स्ट्रा एलडीएक्स + डीजल कार्गो को लॉन्च कर रहे हैं। बाजार अनुसंधान के माध्यम से हमने उच्च इकाई लंबाई के साथ ज्यादा मात्रा में भार उठाने के लिए लंबी डेक उत्पाद की आवश्यकता को देखा। अब इसमें ज्यादा पॉवरफुल 599 स्मार्ट बीएस6 इंजन दिया गया है। हमें लगता है कि 6 फीट का यह वर्जन खास तौर पर कैप्टिव ग्राहकों और ई-कॉमर्स डिलीवरी व्यवसायों के लिए उपयुक्त होगा और चार पहिया छोटे वाणिज्यिक वाहन उत्पादों के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा देगा।" ।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.