Tata Ace Gold Petrol CX आपकी कमाई बढ़ाएगा और आपके सपनों को करेगा पूरा

टाटा मोटर्स ने अपना नया Tata Ace Gold Petrol CX को लॉन्च कर दिया है। इसे टाटा ने 3.99 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। यह वाहन आपकी इनकम बढ़ाने के लिए एक अच्छा सौदा साबित हो सकता है।

Rishabh ParmarTue, 26 Oct 2021 07:45 PM (IST)
Tata Ace Gold Petrol CX बेहद कम कीमत पर हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्‍क। तिपहिया वाहन को बदलकर फोर व्हीलर लेने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन बजट कम होने की वजह से हम अपने सपने को टालते रहते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि टाटा मोटर्स लेकर आया है Tata Ace Gold Petrol CX। ये एक ऐसा वाहन है जो आपकी कमाई बढ़ाएगा और आपके सपनों को साकार करेगा! Tata Ace Gold Petrol CX को सिर्फ 3.99 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। खास बात यह है कि आप इसे 36,000 रुपये के डाउन पेमेंट और 7500 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं, जोकि किसी भी तिपहिया के EMI से सिर्फ 500 रुपये ज्यादा है। इस मिनी ट्रक की खासियत यह है कि यह परफॉर्मेंस, शानदार माइलेज, सुरक्षा, आराम और मजबूती के साथ बढ़िया आमदनी प्रदान करने में सक्षम है।

परफॉर्मेंस 

किसी भी गाड़ी की परफॉर्मेंस से पता चलता है कि वह सड़क या उबड़-खाबड़ रास्तों पर कितनी दमदार है। परफॉर्मेंस के मामले में Tata Ace Gold Petrol CX एक दमदार गाड़ी है। जहां थ्री व्हीलर टेम्पो ~23 NM के साथ ~ 9 HP से कम बिजली का ऑफर करते हैं, वहीं Tata Ace के 2 सिलेंडर इंजन की क्षमताओं से बहुत कम है। Tata Ace क्रमशः 25 HP और 55 NM का टॉर्क प्रदान करता है। इसका मतलब है अधिक भार क्षमता, बेहतर ग्रेडेबिलिटी और तेज डिलीवरी।

सुरक्षा 

वाहन चलाते समय सेफ्टी या सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। हर वाहन चालक को इसका सबसे पहले ध्यान देना चाहिए। तिपहिया टेंपो वाहन अस्थिर होते हैं और ये कब पलट जाएं इसका अंदाजा नहीं होता। ये किसी भी अचानक होने वाली दुर्घटना का सामना करने में सक्षम नहीं है। Tata Ace Gold Petrol CX की स्थिरता सुनिश्चित करती है कि ड्राइवर सुरक्षित है, चाहे वे किसी भी जगह से लोड ले जा रहे हों। इसके अलावा, Ace में दो चमकदार हेडलाइट्स होने का लाभ भी चालक को मिल जाता है, जिससे रात के समय या बरसात में सामने सब कुछ साफ नजर आता है।

भार क्षमता

कमर्शियल व्हीकल में भार क्षमता का संबंध सीधे कमाई से है। 7.2 फीट लोड बॉडी के साथ, एक थ्री व्हीलर की तुलना में 5.5 फीट - और एक उच्च भार क्षमता जो एक टेम्पो के 500 किलोग्राम से दोगुनी है। इसका मतलब हर यात्रा से संभावित कमाई दोगुने से भी ज्यादा है!

आराम

लोड किए हुए वाहन को कई-कई किलो मीटर तक ले जाना पड़ता है। इसलिए आपका वाहन ऐसा होना चाहिए जो आपको आराम दे। तिपहिया वाहनों में स्टीयरिंग व्हील नहीं होता है! रिक्शा जैसे स्टीयरिंग हैंडल के कारण हर दिन कोहनी में तेज दर्द होता है। Tata Ace के एर्गोनोमिक स्टीयरिंग और पैडल आपके एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। थ्री व्हीलर टेम्पो की विरलता की तुलना में Ace की लग्जरी ऐस को चुनने का एक और कारण है। बारिश और गर्मियों के दौरान Tata Ace ड्राइवरों की पर्याप्त सुरक्षा करता है, जबकि तिपहिया टेम्पो के चालकों को ड्राइविंग के समय

हमेशा परेशानी होती है।

सर्विस

Tata अपनी बेहतर सर्विस के लिए जाना जाता है। Tata Ace Gold Petrol CX के लिए दी जाने वाली भरोसेमंद सर्विस आपको पसंद आएगी। आप अपनी सभी रखरखाव की जरूरतें को एक ही कॉल में पूरा कर सकते हैं। पूरे देश में टाटा के सर्विस सेंटर शीघ्र सेवा का वादा करते हैं। टाटा जिप्पी 24 घंटे के भीतर प्रमुख मरम्मत के लिए मरम्मत समय की गारंटी प्रदान करता है या 500 रुपये प्रतिदिन की देरी के मुआवजे की पेशकश करता है। टाटा अलर्ट 24 घंटे में रिजॉल्यूशन के साथ कभी भी कहीं भी सेवा प्रदान करता है। दुर्घटनाओं के मामले में, टाटा कवच बीमा के साथ 15 दिनों की मरम्मत की गारंटी देता है, जिसमें विफल रहने पर 500 रुपये या दिन का मुआवजा प्रदान किया जाता है। प्रत्येक टाटा ऐस 10 लाख रुपये का टाटा सुरक्षित समर्थ बीमा और 50,000 रुपये का मेडिक्लेम बीमा के साथ आता है।

अगर आप तिपहिया वाहन को बदलकर फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो सिर्फ 3. 99 लाख रुपये में आप Tata Ace Gold Petrol CX फ्लैट लोड बॉडी को घर ला सकते हैं। इसके हाफ डेक लोड बॉडी की कीमत 4.10 लाख रुपये है। इसे आप नजदीकी दुकान से बुक कर सकते हैं।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.