रेनो क्विड 2018 रेंज फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स के साथ हुई लॉन्च, कीमत में नहीं किया कोई बदलाव

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। रेनो ने भारत में नई क्विड 2018 को फीचर लोडेड रेंज के साथ लॉन्च कर दिया है। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटेड दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। रेनो इंडिया के लिए यह आकर्षक, अभिनव और किफायती कार एक गेम चेंजर के रूप में उभर कर सामने आई है। कंपनी अब तक इसकी 2,50,000 से ज्यादा यूनिट्स बेच चुकी है। इस कार में 8 ट्रिम लेवल्स के साथ फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स शामिल किए गए हैं। नई रेनो क्विड 2018 फीचर लोडेड रेंज के साथ लॉन्च की गई है और कंपनी ने इसकी कीमतों में किसी तरह की बढ़ोतरी नहीं की है। रेनो क्विड की कीमत 2.67 लाख रुपये से लेकर 4.64 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

रेनो इंडिया ऑपरेशन्स के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित साहनी ने कहा, "2.5 लाख से ज्यादा ग्राहकों के साथ रेनो क्विड ने कॉम्पैक्ट कार सेगमेंट में अपने लिए सफलतापूर्वक एक अद्वितीय स्थिति बनाई है। हमने क्विड को रेगुलर प्रोडक्ट के तौर पर ही रखा है जो तेजी से बदलते और विकसित ग्राहकों के रुझान को दर्शाता है।"

साहनी ने आगे कहा, "क्विड 2018 फीचर लोडेड रेंज आकर्षक मूल्य निर्धारण के साथ डिजाइन और तकनीकी प्रगति को जोड़ती है, जो इसे और ज्यादा आकर्षक प्रस्ताव के तौर पर रखती है। हम क्विड की लोकप्रियता को और मजबूत करने और रेनो परिवार में अधिक ग्राहकों का स्वागत करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि हम भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने का प्रयास कर हैं।"

रेनो क्विड 2018 फीचर लोडेड रेंज में सेंगमेंट-लीडिंग लंबाई, पावर-टू-वेट रेश्यो, बूट स्पेस, ग्राउंड क्लियरेंस और कटिंग-एज टेक्नोलॉजी शामिल की गई है। इसके अलावा कार में कुछ फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स दिए गए हैं, जो कंपनी की SUV से ही प्रेरित हैं, यानी कार में 7-इंच टचस्क्रीन मीडिया NAV सिस्टम, रियर कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वन-टच लेन चैंज इंडीकेटर, रेडियो स्पीड डिपेंडेंट वॉल्यूम कंट्रोल और प्रो-सेंस सीट बेल्ट प्रिटेन्शनर्स के साथ लोड लिमिटर्स दिए गए हैं।

कार में बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स के तौर पर बूट की क्षमता 300 लीटर, 180 mm ग्राउंड क्लियरेंस, एर्गो-स्मार्ट केबिन, मल्टीपल स्टोरेज स्पेस, अप सेगमेंट बॉडी डायमेंशन, इंटीरियर स्पेस, सर्विस पार्ट्स मैंटेनेंस कॉस्ट, राइड एंड हैंडलिंग और कई पर्सनलाइजेशन ऑप्शन्स दिए गए हैं। कार की लंबाई और चौड़ाई भी बेस्ट इन क्लास दी गई है जिसकी वजह से यह रोड पर चलती हुई काफी पावरफुल दिखती है। क्विड रेंज के टॉप वेरिएंट्स में पावर स्टीयरिंग, 3 और 4 स्पीड मैनुअल AC, ORVM पैसेंजर साइड, इंजन इमोबिलाइजर, सिंगल डिन ऑडियो के साथ ब्लूटूथ और टेलेफोनी, फ्रंट स्पीकर्स और एक 12V का पावर शॉकेट दिया गया है।

रेनो क्विड 2018 रेंज को कंपनी ने 4 साल और 1 लाख किलोमीटर क्लास-लीडिंग वारंट के साथ रोड साइड असिस्टेंस भी दे रही है। इसके लिए कंपनी कोई भी अतिरिक्त चार्ज नहीं ले रही है। इसमें 2 साल / 50,000 किमी की विस्तृत वारंटी शामिल है जिसमें अतिरिक्त 2 साल / 50,000 किमी एक्सटेंडेड वारंटी भी शामिल है, जिससे ग्राहकों को कार के मालिक होने का अलग ही आनंद मिलेगा।

रेनो क्विड को 6 रोमांचक कलर्स - फेयरी रेड, प्लेनेट ग्रे, मूनलाइट सिल्वर, आइस कूल व्हाइट, आउटबैक ब्रॉन्ज और क्विड क्लिम्बर के लिए इलेक्ट्रिक ब्लू दिए गए हैं। रेनो क्विड 2018 फीचर लोडेड रेंज की बुकिंग देशभर में मौजूद सभी रेनो के डीलरशिप्स पर शुरू हो चुकी है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.