top menutop menutop menu

Maruti Suzuki S-Cross Petrol BS6 हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Maruti Suzuki S-Cross Petrol BS6 हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 02:06 PM (IST) Author: Sajan Chauhan

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki India ने आज नई Maruti Suzuki S Cross Petrol को लॉन्च कर दिया है। मारुति सुजुकी की यह फ्लैगशिप कार 1.5 लीटर K-सीरिज BS6 पेट्रोल इंजन से लैस है। दमदार डिजाइन और शानदार इंटीरियर वाली इस कार में नए फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Suzuki India Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ Kenichi Ayukawa ने कहा कि “S-Cross हमारे NEXA पोर्टफोलियो में अहम किरदार रखती है। यह दमदार एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर और मजबूत रोड उपस्थिति के साथ है। NEXA के मूल्य ‘क्रिएट इंसप्यार’ पर तैयार नई S-Cross पेट्रोल शक्तिशाली ड्राइव अनुभव के साथ रिफाइंड प्रदर्शन देती है। यह इंटीरियर में शानदार फीचर के साथ-साथ एक दमदार और बेहतरीन डिजाइन लैंग्वेज से लैस है। एडवेंचर और प्रदर्शन चाहने वाले ग्राहकों से अपील करते हुए, 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और स्वचालित संस्करण के साथ शक्तिशाली सभी नए एस-क्रॉस के लॉन्च से ग्राहकों को एक सुखद अनुभव मिलेगा।''

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो नई S-Cross Petrol में 1.5 लीटर K-सीरिज BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 6000 Rpm पर 77 KW की पावर और 4400 rpm पर 138Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो यह कार 18.55 km/l का माइलेज दे सकती है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो नई S-Cross पेट्रोल अब एडवांस्ड 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगी।

कीमत की बात की जाए तो Maruti Suzuki S-Cross Petrol SIGMA की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8,39,000 रुपये, S-Cross DELTA की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9,60,000 रुपये, S-Cross DELTA AT की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,083,500 रुपये, S-Cross ZETA की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9,95,000 रुपये, S-Cross ZETA AT की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,118,500 रुपये, S-Cross ALPHA की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,115,500 रुपये, S-Cross ALPHA AT की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,239,000 रुपये है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.